Move to Jagran APP

भगेड़ चौक में सीमेंट से भरे ट्रक में भड़की आग

भगेड़ क्षेत्र में शुक्रवार देर रात एक बड़ा हादसा होने से टल गया । भगेड़ चौक पर दाड़लाघाट से घुमारवीं को सीमेंट की बोरियों से लदे ट्रक में अचानक से आग लग गई । ट्रक के इंजन में लगी आग ट्रक का आगे का हिस्सा जलकर राख हो गया है । देर रात करीब एक बजे हुई इस घटना के बाद से क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया । ट्रक में आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग को दी इस पर फायर ब्रीगेड ने मौके पर पहुंचकर आक पर काबू पाया । एनएच 103 पर भगेड़ चौक के समीप घुमारवीं की तरफ जा रहे ट्रक में अचानक से आग लग गई । ट्रक में आग लगने पर चालक ने ट्रक को चौक के

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Apr 2019 08:42 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2019 06:30 AM (IST)
भगेड़ चौक में सीमेंट से 
भरे ट्रक में भड़की आग
भगेड़ चौक में सीमेंट से भरे ट्रक में भड़की आग

संवाद सहयोगी, भगेड़ : भगेड़ क्षेत्र में शुक्रवार देर रात एक बड़ा हादसा होने से टल गया। भगेड़ चौक पर दाड़लाघाट से घुमारवीं को सीमेंट की बोरियों से लदे ट्रक में अचानक से आग लग गई। इंजन में लगी आग ट्रक का आगे का हिस्सा जलकर राख हो गया है। देररात करीब एक बजे हुई इस घटना के बाद से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

loksabha election banner

शुक्रवार रात को एनएच-103 पर भगेड़ चौक के समीप घुमारवीं की तरफ जा रहे एक ट्रक में अचानक से आग लग गई। चालक ने ट्रक को चौक के समीप खड़ाकर लोगों से मदद मांगी। औहर पंचायत के पूर्व प्रधान देशराज ने चालक की मदद करते हुए घर में लगे बोरवेल से पाइप लगाकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। इतने में फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद पूरी तरह से आग पर काबू पाया गया। बता दें कि आग लगने कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है। ट्रक में आग इंजन की तरफ से लगी अगर यह फ्यूल टैंक तक पहुंच जाती तो बड़ा नुकसान हो सकता था। ट्रक में कुल 240 सीमेंट में से कुछ को नुकसान पहुंचा है। ट्रक का आगे का हिस्सा पूरी तरह से जल गया है। डैशबोर्ड में रखे जरूरी कागजात जलकर राख हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उक्त ट्रक दाड़लाघाट सोलन का बताया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.