Move to Jagran APP

स्वारघाट थाना सील, डीएसपी सहित 60 पुलिसकर्मी क्वारंटाइन

जागरण संवाददाता बिलासपुर मनाली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर गड़ामोड़ा में नाका ड्यूटी पर

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 06:52 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 06:15 AM (IST)
स्वारघाट थाना सील, डीएसपी सहित 60 पुलिसकर्मी क्वारंटाइन
स्वारघाट थाना सील, डीएसपी सहित 60 पुलिसकर्मी क्वारंटाइन

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : मनाली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर गड़ामोड़ा में नाका ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कांस्टेबल के कोरोनावायरस आने के बाद पुलिस ने शुक्रवार सुबह स्वारघाट थाना को सील कर दिया और इसमें तैनात सारे स्टाफ के अलावा नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों को भी क्वारंटाइन कर दिया है। इन पुलिसकर्मियों के संपर्क में आने के कारण एहतियातन डीएसपी नयना देवी संजय शर्मा को भी क्वारंटाइन किया गया है। यह जानकारी आज पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने दी।

loksabha election banner

दिवाकर शर्मा ने बताया कि वीरवार देर रात उन्हें सूचना मिली कि उनके विभाग का एक पुलिस कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव है। आधी रात के बाद पुलिस विभाग ने इस कांस्टेबल की शिनाख्त करने के बाद उसे कोविड-19 सेंटर चांदपुर में शिफ्ट कर दिया। यह पुलिस कास्टेबल कुछ दिन से मेडिकल रेस्ट पर था और छुट्टी पर था। गत दिवस ही वह स्वारघाट थाना में अपनी मेडिकल लीव के कुछ कागजात देने के लिए आया था। इस कारण पुलिस विभाग में उसके कुछ लोगों के साथ संपर्क में आने की जानकारी सामने आने के बाद स्वारघाट थाना के सारे स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है। इसके अलावा सीमा पर जिन जिन नाकों पर पुलिसकर्मी पहले से तैनात थे, उन सभी को भी क्वारंटाइन किया गया है। उन्होंने बताया कि कुल 60 पुलिसकर्मियों जिनमें स्वारघाट थाना के एसएचओ भी शामिल हैं, को क्वारंटाइन किया गया है। इनकी जगह पर अलग-अलग थानों और पुलिस लाइन से 55 पुलिसकर्मियों को स्वारघाट थाना के अलावा नाकों पर तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि डीएसपी नयना देवी संजय कुमार को भी क्वारंटाइन किया गया है। सभी पुलिसकर्मियों के कोरोनावायरस के लिए सैंपल लिए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.