Move to Jagran APP

पेट्रोल से भरा टैंकर खाई में गिरा, चालक की मौत; रिसाव के कारण धमाके का खतरा Bilaspur News

बिलासपुर-स्वारघाट रोड पर छड़ोल के पास सुबह ईंधन से भरा हुआ इंडियन ऑयल कंपनी से अनुबंधित एक टैंकर खाई में जा गिरा।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 06:06 PM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 06:06 PM (IST)
पेट्रोल से भरा टैंकर खाई में गिरा, चालक की मौत; रिसाव के कारण धमाके का खतरा Bilaspur News
पेट्रोल से भरा टैंकर खाई में गिरा, चालक की मौत; रिसाव के कारण धमाके का खतरा Bilaspur News

बिलासपुर, जेएनएन। बिलासपुर-स्वारघाट रोड पर छड़ोल के पास सुबह ईंधन से भरा हुआ इंडियन ऑयल कंपनी से अनुबंधित एक टैंकर खाई में जा गिरा। एक साथ हाईवे पर चले रहे तीन टैंकरों में से मध्य में चल रहे इस टैंकर के खाई में गिरते ही इसमें सवार चालक को गंभीर हालत में स्थानीय लोगों व बाकी टैंकरों के चालकों-परिचालकों ने सड़क तक पहुंचाया लेकिन अस्पताल ले जाते हुए उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर टैंकर से ईंधन (पेट्रोल) का हलका रिसाव शुरू हो गया और इसके भीतर गैस बनना शुरू हो गई जिससे इसमें आग लगने का खतरा बढ़ गया। मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है। टैंकर के अचानक फटने का खतरा अभी बना हुआ है। ऐसे में टीम की ओर से बार-बार टैंकर में जमा तेल का तापमान कम रखने के लिए इस पर स्प्रे किया जा रहा है। इंडियन ऑयल को भी इस बारे में सूचना दे दी गई है। कंपनी की ओर से बुधवार तक विशेषज्ञों के मौके पर पहुंचने की संभावना है। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर आसपास के रिहायशी इलाके के लोगों को भी अलर्ट कर दिया है।

loksabha election banner

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इंडियन ऑयल कंपनी के तीन ईंधन से भरे टैंकर हरियाणा से सीधे लेह-लद्दाख के लिए जा रहे थे। आधी रात के बाद छड़ोल से दो किलोमीटर पीछे अचानक एक टैंकर खाई में जा गिरा। पीछे और आगे चल रहे टैंकों के चालकों व परिचालकों व पास ही स्थित एक ढाबे के मालिक व उसमें काम करने वाले युवकों ने गहरी खाई में पहुंचकर चालक राम ङ्क्षसह पुत्र मीणा राम गांव कोटला निहांग तहसील रूपनगर पंजाब को निकालकर उसे अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया लेकिन इस बीच उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.