Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री के आदेशों को नहीं मान रहे अधिकारी : राजेंद्र राणा

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के हारे हुए नेता जो दबाव की राजनीति करके अधिकारियों कर्मचारियों और व्यापारियों को डरा रहे हैं धमका रहे हैं। उन सब बातों का क्षेत्र की जनता गिन गिन कर हिसाब लेगी

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 08:48 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 08:48 PM (IST)
मुख्यमंत्री के आदेशों को नहीं 
मान रहे अधिकारी : राजेंद्र राणा
मुख्यमंत्री के आदेशों को नहीं मान रहे अधिकारी : राजेंद्र राणा

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के हारे हुए नेता दबाव की राजनीति करके अधिकारियों कर्मचारियों और व्यापारियों को डरा रहे हैं धमका रहे हैं। इन सब बातों का क्षेत्र की जनता गिन गिन कर हिसाब लेगी और इसका खामियाजा भाजपा सरकार को आने वाले लोकसभा चुनावों में भुगतना पड़ेगा। उन्होंने रविवार को विश्रामगृह सुजानपुर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश सरकार ने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में 10 माह में कोई काम शुरू नहीं करवाया है। सरकार को बने हुए एक वर्ष बीतने को है लेकिन सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में यह सरकार अब तक एक ईट तक नहीं लगा पाई है। क्षेत्र के हारे हुए भाजपा नेता अधिकारियों को धमका रहे हैं कि जो विधायक निधि से पैसा जारी किया जा रहा है उसे भी रोका जाए। इन तमाम बातों को विधानसभा में उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हिमाचल में मुख्यमंत्री के आदेशों को भी नहीं माना जा रहा है। उनके आदेशों को भी अधिकारी अनसुना कर रहे हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विधानसभा में कहा था कि जिस-जिस विधानसभा क्षेत्र में किसी भी विधायक मंत्री या अन्य उच्च अधिकारी के नाम के शिलान्यास तोड़े गए हैं या टूट गए हैं उनको जयराम सरकार फिर से लगाएगी लेकिन 10 माह बीत जाने के बावजूद आज तक एक भी शिलान्यास नए सिरे से नहीं लगाया गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.