Move to Jagran APP

सभी एसपी कार्यालयों के बाहर होगी भूख हड़ताल : निगम भंडारी

हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष निगम भंडारी ने शाहतलाई में रविवार को पत्रकार वार्ता की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 May 2022 08:09 PM (IST)Updated: Sun, 15 May 2022 08:09 PM (IST)
सभी एसपी कार्यालयों के बाहर होगी भूख हड़ताल : निगम भंडारी
सभी एसपी कार्यालयों के बाहर होगी भूख हड़ताल : निगम भंडारी

संवाद सहयोगी, शाहतलाई : हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष निगम भंडारी ने शाहतलाई में रविवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पुलिस कांस्टेबल लिखित परीक्षा लीक मामले को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा कोई भी निर्णय न लेने पर युवा कांग्रेस ने मंगलवार से हिमाचल प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में एसपी आफिस के बाहर क्रमिक भूख हड़ताल करने का फैसला लिया है। निगम भंडारी ने कहा कि जब तक सरकार डीजीपी को बर्खास्त नहीं करती और न्यायिक एवं सीबीआइ जांच नहीं करवाती तब तक यह क्रमिक भूख हड़ताल जारी रहेगी। यह भूख हड़ताल हर उस युवा के हक को लेकर होगी जिसने अपने आपको इस लिखित भर्ती में ठगा महसूस किया है। उन्होंने युवा कांग्रेस के हर एक कार्यकर्ता से अपील की कि हर जिला मुख्यालय में एसपी कार्यालय के बाहर भारी संख्या में आकर भूख हड़ताल पर बैंठे ताकि युवाओं को हक मिल सके।

loksabha election banner

भंडारी ने कहा कि इसके साथ हस्ताक्षर अभियान भी चलाया जाएगा जिन-जिन युवाओं ने परीक्षा में भाग लिया था उनसे अपील की कि उस हस्ताक्षर अभियान में बढ़-चढ़कर भाग लें ताकि प्रदेश सरकार को जगाया जा सके। उन्होंने प्रदेश भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि इस सरकार के कार्यकाल में पहले पटवारी, जेओए आइटी और अब पुलिस भर्ती का पेपर लीक हो गया और सरेआम युवाओं के साथ धोखा हो रहा है। नेगी ने कहा कि पुलिस की इस भर्ती परीक्षा रद करने के बाद उन युवाओं को एक विशेष चांस देना चाहिए जो ओवरएज हो रहे हैं।

इस दौरान उनके साथ कांग्रेस सचिव एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एनएसयूआइ विवेक कुमार, प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव अब्दुल खालिक, कपिल गौतम, राजकुमार व राकेश वालिया आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.