Move to Jagran APP

बिलासपुर: पुलिस कांस्टेबल की पत्नी ने जहर निगला तो घबराए पति ने भी लगा लिया फंदा, दोनों की मौत

घुमारवीं उपमंडल के तहत एक पुलिस कांस्टेबल की पत्नी ने जहर निगलकर जान दे दी इसके बाद घबराए पति ने भी फंदा लगा लिया

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2020 08:36 PM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2020 08:36 PM (IST)
बिलासपुर: पुलिस कांस्टेबल की पत्नी ने जहर निगला तो घबराए पति ने भी लगा लिया फंदा, दोनों की मौत
बिलासपुर: पुलिस कांस्टेबल की पत्नी ने जहर निगला तो घबराए पति ने भी लगा लिया फंदा, दोनों की मौत

घुमारवीं, जागरण संवाददाता। जिला बिलासपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। घुमारवीं उपमंडल के तहत एक पुलिस कांस्टेबल की पत्नी ने जहर निगलकर जान दे दी, इसके बाद घबराए पति ने भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना करलोटी पंचायत की बताई जा रही है।

loksabha election banner

पुलिस कॉन्स्टेबल की पत्नी ने अचानक जहर खा लिया। उसके जहर खाने का पता चलने पर कॉन्स्टेबल उसे बरठीं के एक अस्पताल में लेकर गया, जहां उसकी मौत हो गई। पत्नी की मौत

के बाद कांस्टेबल अस्पताल से अपनी कार लेकर भागा और अपने घर के पास ही एक जंगल में फंदा लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है दोनों के बीच पारिवारिक विवाद था। शाहतलाई पुलिस और घुमारवीं पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया है, इनका वीरवार को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा ने बताया कि घुमारवीं उपमंडल के तहत आने वाली करलोटी पंचायत के मछवान गांव के रहने वाले पुलिस कॉन्स्टेबल विजय कुमार राणा की तैनाती पुलिस स्टेशन भराड़ी में बताैर रोजनामचा राइटर के रूप में थी। एसपी ने बताया विजय कुमार राणा और उसकी पत्नी के बीच में कोई घरेलू विवाद चल रहा था, इस विवाद के चलते विजय कुमार की पत्नी ने दोपहर बाद अचानक जहर निगल लिया। जहर निगलनेे के बाद वह घर के पास ही घास काटने चली गई थी, जहां पर उसे पुलिस कॉन्स्टेबल ने ढूंढा और उसे गंभीर हालत में अपनी कार में डालकर बरठीं स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पत्नी की मौत होने के बाद घबराए पुलिस कॉन्स्टेबल विजय कुमार राणा अपनी कार में सवार होकर तेजी से घर की ओर भागा और घर के थोड़ी सी दूर जाकर एक जंगल में पत्नी के ही दुपट्टे से पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी।

जब विजय कुमार को ढूंढना शुरू किया गया तो उसकी कार सड़क किनारे खड़ी हुई मिली, जिसके आधार पर उसे जंगल में खोजा गया तो शाम के समय उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला। शाहतलाई और घुमारवीं पुलिस ने अपने अपने यहां दो अलग-अलग मामले आत्महत्या से संबंधित दर्ज कर लिए हैं। दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कल होगा। एसपी ने बताया कि विजय कुमार की एक बेटी और एक साल का बेटा है। दोनों बच्चे घर पर बिलख रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.