Move to Jagran APP

तार चोरी मामले में चार लोग चंबा से गिरफ्तार

विद्युत उपमंडल बरठीं के तहत चोरी हुई तारों के मामले को पुलिस ने चार लोगों को चंबा से काबू किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 May 2022 05:32 PM (IST)Updated: Sat, 14 May 2022 05:32 PM (IST)
तार चोरी मामले में चार लोग चंबा से गिरफ्तार
तार चोरी मामले में चार लोग चंबा से गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, शाहतलाई : विद्युत उपमंडल बरठीं के तहत चोरी हुई तारों के मामले को पुलिस ने चार दिन में सुलझा लिया है। पुलिस ने चार लोगों को चोरी के आरोप में चंबा जिले से गिरफ्तार किया है। वहीं चोरी के मामले को सुलझाने में सीसीटीवी कैमरे काफी मददगार साबित हुए हैं।

loksabha election banner

पुलिस थाना तलाई में नवनियुक्त महिला थाना प्रभारी अमिता चौधरी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक कमेटी का गठन कर छानबीन शुरू की। अमिता चौधरी ने बरठीं क्षेत्र लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालते हुए सबूत जुटाना शुरू किया तो उन्हें एक वाहन पर शक हुआ। शक के आधार पर उन्होंने अलग-अलग जगहों पर लगे कैमरों की फुटेज देखी तो वही वाहन रात के समय में जगह-जगह घूमता नजर आया।

इसके बाद एसपी एसआर राणा के निर्देश पर अमिता चौधरी ने मुख्य आरक्षी सुरेंद्र कुमार व राकेश शर्मा तथा आरक्षी संजय कुमार, विपिन कुमार, साहिल सिंह व गृहरक्षक महेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम बनाई। उक्त पुलिस टीम सीसीटीवी कैमरों में दिखाई दे रही संदिग्ध गाड़ी के नंबर से चोरों तक जा पहुंची। पुलिस टीम ने बड़ी सतर्कता से जिला चंबा में अलग-अलग जगहों पर आरोपितों को पकड़ लिया।

एसपी राणा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बरठीं कस्बे में विद्युत बोर्ड के स्टोर में हुई चोरी की गुत्थी को शाहतलाई पुलिस ने मात्र पांच दिन में सुलझाते हुए चार आरोपितों को जिला चंबा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान विनोद कुमार उर्फ रोहित निवासी गांव त्रिमली डाकघर बग्गी थाना खैरी तहसील सलूनी, जिला चंबा, अंकुश ठाकुर निवासी गांव बासा, केवल कुमार निवासी गांव कंडोलू डाकघर पंतह थाना किहार तथा अजय कुमार निवासी गांव समलेहू डाकघर व थाना खैरी तहसील डलहौजी, जिला चंबा के रूप में हुई है। एसपी बिलासपुर ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपितों द्वारा उक्त चोरी के लिए प्रयोग में लाई गई दो गाड़ियों, पिकअप व आल्टो कार को भी पुलिस ने कब्जे में लिया है। पुलिस टीम आरोपितों से चोरी हुए सामान के बारे पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.