बिलासपुर में 11.4 ग्राम चिट्टा व एक किलो चरस बरामद

बिलासपुर जिला में पुलिस की विशेष टीम ने एनडीपीसी एक्ट के तहत तीन लोगों को गिरफ्तार किाय है।

JagranPublish: Wed, 19 Jan 2022 07:15 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 07:15 PM (IST)
बिलासपुर में 11.4 ग्राम चिट्टा व एक किलो चरस बरामद

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : बिलासपुर जिला में पुलिस की विशेष टीम ने एनडीपीसी एक्ट के तहत तीन मामले पकड़े हैं। इन मामलों में पुलिस की टीम ने चिट्टा व चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। वहीं दो वाहनों को भी जब्त किया है। दर्ज किए गए मामलों में दो पुलिस थाना सदर के तहत तथा एक मामला पुलिस थाना तलाई के तहत है।

पहला मामला पुलिस थाना सदर के तहत दर्ज किया गया है। इसमें पुलिस टीम ने करीब 9:10 बजे रात को राजकुमार के नेतृत्व में टीम ने ट्रैफिक चेकिग के लिए नौणी चौक में नाका लगाया था। इस दौरान उन्होंने एचआरटीसी बस केलंग डिपो रूट चंडीगढ़ से मनाली स्वारघाट की तरफ से आई तो उसे चेकिग के लिए रुकवाया। चेकिग के दौरान बस की सीट 33 पर बैठा एक नौजवान युवक पुलिस को देखकर डर गया। पूछने पर उस युवक ने अपना नाम रोहित उर्फ रिशु निवासी गांव राम ठाणा पीओ बलद्वाडा तहसील सरकाघाट जिला मंडी बताया। जैसे ही वह अपनी सीट से खड़ा हुआ तो सीट पर एक सफेद रंग का पालीथीन लिफाफा बरामद हुआ। चेक करने पर 11.4 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। आरोपित को पूछताछ के उपरांत उसे गिरफ्तार करके उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को अदालत में पेश करके पांच दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

दूसरे मामले में पवन कुमार अंवेषणाधिकारी पुलिस थाना सदर बिलासपुर ने कल्लर झुगी मोड़ पर नाका लगाकर वाहनों को चेक कर रहा था। इस दौरान बिलासपुर की तरफ से एक सिल्वर रंग की आल्टो कार आई। कार चालक से वाहन के दस्तावेज मांगे तो वह घबरा गया और कोई भी दस्तावेज पेश न कर सका। पूछताछ करने पर कार चालक ने अपना नाम दिनेश कुमार निवासी गांव सोमगाड डाकघर सोमनाचन तहसील बालीचौकी जिला मंडी बताया। कार की तलाशी के दौरान डिक्की में रिम के साथ रखी बोरी के नीचे एक जामनी रंग के कपड़े की एक गठड़ी में 22 पैकेट पालीथीन में 966 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपित को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। तीसरा मामला पुलिस थाना तलाई का है। शाम पौने सात बजे शाम यातायात चेकिग के दौरान झबोला की तरफ से एक काले रंग की आल्टो कार को चेकिग के लिए रुकवाया गया। इस दौरान चालक गाड़ी के डेशबोर्ड से कागजात निकालने लगा तो कागजों के साथ ही एक सफेद कागज की पुड़िया भी नीचे गिर गई। पुडिया के गिरते ही यह कार चालक एकदम घबरा गया। पूछताछ करने पर कार चालक ने अपना नाम सूरम सिंह निवासी गांव झमराडियां डाकघर दसलेहडा थाना तलाई बताया। पुड़िया में 9.32 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept