Move to Jagran APP

प्लेह गांव में हवा चलते ही गुल हो रही बिजली

संवाद सहयोगी, भगेड़ : जिला की ग्राम पंचायत औहर के प्लेह गांव के लोग बिजली की आंख मिचौली से

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Aug 2018 04:20 PM (IST)Updated: Tue, 07 Aug 2018 06:25 PM (IST)
प्लेह गांव में हवा चलते ही गुल हो रही बिजली
प्लेह गांव में हवा चलते ही गुल हो रही बिजली

संवाद सहयोगी, भगेड़ : जिला की ग्राम पंचायत औहर के प्लेह गांव के लोग बिजली की आंख मिचौली से काफी परेशान हैं। कई दशक पूर्व गांव के नजदीक लगे बिजली के खंभे गल-सड़ चुके हैं जो कभी भी गिर सकते हैं तथा इनके कारण कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। कई स्थानों पर तारे डंडों के सहारो से गैप बना रखा है। जरा सी हवा चलने पर तारे आपस में टकराती हैं और लाइट चली जाती है।

loksabha election banner

-----

कपिल शर्मा का कहना है कि बिजली की आंख मिचौली अब परेशानी का सबब बन गई है। विद्युत विभाग को जल्द समस्या का समाधान करना चाहिए।

----------------------

रेणुका का कहना है कि जरा सी हवा चलने पर बिजली गुल हो जाती है। विभाग को गांव में लगे पुराने बिजली खंभों को जल्द बदलना चाहिए।

------------------------

अंकुश शर्मा का कहना है कि बिजली के खंभे सड़ चुके हैं। जिन पर विभाग के कर्मचारियों की चढ़ने से कतराते हैं। इनकी सुध लेकर समस्या का समाधान हो।

----------------------

किरण शर्मा का कहना है कि बरसात में अब ज्यादा दिक्कत हो गई है। रात के समय लाइट जाने लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

-----------------------

मंजू कुमारी का कहना है कि बरसात में हवा चलने पर बिजली गुल हो रही है। इससे बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है। जल्द समस्या का समाधान हो।

--------------------------

सुदेश कुमारी का कहना है कि लाइट न होने से बुजुर्ग व मरीजों को अधिक परेशानी होती है। विभाग एक बेहतर प्लान बनाकर समस्या का हल निकाले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.