Move to Jagran APP

सलवाण में दो कमरे राख, लाखों का नुकसान

उपमंडल घुमारवीं की लद्दा पंचायत के सलवाण गांव में मंगलवार देर रात मकान जलकर राख हो गया। आग से दो मंजिला मकान के ऊपरी मंजिल के दो कमरे जल कर राख हो गए हैं। आजगनी से प्रभावित परिवार का लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। जानकारी के अनुसार सुशील कुमार निवासी स

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Nov 2018 07:41 AM (IST)Updated: Thu, 29 Nov 2018 07:41 AM (IST)
सलवाण में दो कमरे राख, लाखों का नुकसान
सलवाण में दो कमरे राख, लाखों का नुकसान

संवाद सहयोगी, बम्म : उपमंडल घुमारवीं की लद्दा पंचायत के तहत सलवाण गांव में मंगलवार देर रात दोमंजिला मकान की ऊपरी मंजिल में आग लग गई। इससे दो कमरे जलकर राख हो गए हैं। अग्निकांड में प्रभावित परिवार को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है।

loksabha election banner

सुशील कुमार निवासी गांव सलवाण के मकान की दूसरी मंजिल में मंगलवार रात करीब साढ़े 11 बजे आग लग गई। एक कमरे में सोये बेटे को जब इसका आभास हुआ तो उसने शोर मचाया। इसके बाद परिवार के सभी सदस्य जाग गए और चिलाने लगे। शोर सुनकर गांववासी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घरों में पानी से भरी टंकियों से टुल्लू पंप लगाकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। अग्निशमन विभाग को भी आग लगने की सूचना दी गई। गांव के लिए सड़क होने के बावजूद विभाग की गाड़ी घटनास्थल तक नहीं पहुंच पाई। क्योंकि कुछ लोगों ने सड़क को बीच में ही बंद कर दिया है। लोगों ने बताया यदि अग्निशमन विभाग की गाड़ी घर तक पहुंच जाती तो अधिक नुकसान नहीं होना था। लोगों ने करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

पंचायत प्रधान अंजना धीमान का कहना है वह किसी काम से बाहर हैं। अग्निकांड की सूचना फोन पर मिलने के बाद राजस्व विभाग को घटना के बारे में अवगत करवा दिया। पटवारी श्याम लाल का कहना है मौके का जायजा लेकर नुकसान का आकलन किया गया है। इसकी रिपोर्ट बनाकर वरिष्ठ अधिकारियों को भेजी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.