Move to Jagran APP

साख खत्म होने के बाद मानसिक संतुलन खो चुके हैं बंबर : राणा

संवाद सहयोगी बिलासपुर भाजपा जनता पार्टी युवा मोर्चा के शहरी इकाई के अध्यक्ष सुनील राणा ने क

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 04:09 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 04:09 PM (IST)
साख खत्म होने के बाद मानसिक संतुलन खो चुके हैं बंबर : राणा
साख खत्म होने के बाद मानसिक संतुलन खो चुके हैं बंबर : राणा

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : भाजपा जनता पार्टी युवा मोर्चा के शहरी इकाई के अध्यक्ष सुनील राणा ने कहा कि सदर हलके की जनता द्वारा नकारे गए कांग्रेस के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर अपनी ही पार्टी में अपना स्थान व अपनी साख खत्म होने के बाद मानसिक संतुलन खो चुके हैं। अपने कारनामों के कारण अपना राजनीतिक करियर गंवाने वाले बंबर ठाकुर अब ओछी हरकतों के जरिए जनता में सियासी तौर पर जिंदा रहने की कोशिशें कर रहे हैं।

loksabha election banner

राणा ने कहा कि बंबर ठाकुर को उनके कार्यकाल के दौरान जो कुछ सदर में हुआ है वह जनता भूली नहीं है उनके कार्यकाल में डियारा कांड, बागी बिनौला गोलीकांड, जबली में डीएफओ कांड जैसे मामलों में अधिकारियों को डराने धमकाने जैसे मामले अभी तक जनता को याद हैं। पांच साल वे अपने बेटे की करतूतों पर पर्दा डालने में ही गुजार गए।

उन्होंने कहा कि आज जब सदर हलके के विधायक सुभाष ठाकुर सदर के विकास कार्यों को अंजाम दे रहे हैं तो उनसे देखा नहीं जा रहा। उन्होंने कहा कि बंबर ठाकुर सदर विस हलके से संबंध भी नहीं रखते हैं। ऐसे में उनका कोई न तो हलके में कोई हक है और न ही कोई वजूद।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.