Move to Jagran APP

बस अड्डे के अंदर अवैध पार्क वाहन हटवाए

बस स्टैंड बिलासपुर में अब निजी गाड़ियां खड़ा वाहन चालकों को महंगा पड़ सकता है। इसके लिए एचआरटीसी प्रबंधन ने कड़े कदम उठाने का फैसला लिया है। शुक्रवार को अवैध रूप से खड़े वाहनों को क्षेत्रीय प्रबंधक पवन शर्मा की अगुवाई में हटवाया गया तथा जिन वाहनों को नहीं हटाया गया उनके टायरों की हवा उतारने के साथ ही चालान भी कटवाए गए। इसके साथ ही यह भी तय कर दिया गया कि यदि कोई निजी वाहन बस अड्डे के अंदर खड़ी करता है

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 08:26 PM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 08:26 PM (IST)
बस अड्डे के अंदर अवैध पार्क वाहन हटवाए
बस अड्डे के अंदर अवैध पार्क वाहन हटवाए

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : बस स्टैंड बिलासपुर में अब निजी गाड़ियां खड़ा करना वाहन चालकों को महंगा पड़ सकता है। इसके लिए एचआरटीसी प्रबंधन ने कड़े कदम उठाने का फैसला लिया है। शुक्रवार को अवैध रूप से खड़े वाहनों को क्षेत्रीय प्रबंधक पवन शर्मा की अगुवाई में हटवाया गया। जिन वाहनों को नहीं हटाया गया उनके टायरों की हवा उतारने के साथ ही चालान भी कटवाए गए। इसके साथ ही यह भी तय कर दिया गया कि यदि कोई निजी वाहन बस अड्डे के अंदर खड़ी करता है तो उसे क्रेन से उठवाकर पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा। ऐसे में जो वाहन चालक बस अड्डे को बेहतर पार्किग स्थल के रूप में प्रयोग कर रहे थे उन्हें अब पार्किग करना महंगा पड़ सकता है। बिलासपुर बस स्टैंड के अंदर खड़े किए जा रहे निजी वाहनों से बस चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था तथा कई बस अड्डा प्रभारी इन वाहनों को हटाने के लिए बोल चुके थे। लेकिन कोई भी सुनवाई नहीं कर रहा था। ऐसे में उनके पास कठोर कदम उठाने के सिवाय कोई चारा नहीं बचा था। शुक्रवार को आरएम पवन शर्मा ने बस अड्डे के अंदर पार्किग करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें बस अड्डे के अंदर पार्किग न करने के निर्देश दिए। वहीं, आरएम पवन शर्मा ने बताया कि यदि कोई निजी वाहन बस अड्डे के अंदर वाहन खड़ा मिलता है तो उसे क्रेन से उठवा कर पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा। किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाशत नहीं की जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.