Move to Jagran APP

यूनियन कोषाध्यक्ष की धमकी से घबराकर युवक लापता

नगर पालिका सफाई मजदूर यूनियन के कोषाध्यक्ष मांगेराम पुहाल पर कैंप निवासी सोनू को धमकी देने का आरोप है। आरोप है कि ब्याज पर दिए पैसे वापस मांगने के लिए वह घर पर आया और सोनू को झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। इससे वह मानसिक रूप से परेशान होकर घर से कही चला गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Dec 2019 07:30 AM (IST)Updated: Sun, 22 Dec 2019 07:30 AM (IST)
यूनियन कोषाध्यक्ष की धमकी से घबराकर युवक लापता
यूनियन कोषाध्यक्ष की धमकी से घबराकर युवक लापता

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

loksabha election banner

नगर पालिका सफाई मजदूर यूनियन के कोषाध्यक्ष मांगेराम पुहाल पर कैंप निवासी सोनू को धमकी देने का आरोप है। आरोप है कि ब्याज पर दिए पैसे वापस मांगने के लिए वह घर पर आया और सोनू को झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। इससे वह मानसिक रूप से परेशान होकर घर से कही चला गया। वहीं मांगेराम पुहाल से इस बारे में बात करने के लिए कॉल की गई, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई।

कैंप निवासी कंवलजीत कौर ने बताया कि उनका बेटा सोनू मंदिर का पुजारी है। गत वर्ष उन्हें मंदिर की रिपेयर के लिए पैसों की जरूरत थी। उन्होंने नगर पालिका सफाई मजदूर यूनियन के कोषाध्यक्ष मांगेराम पुहाल से 25 अगस्त 2018 को 50 हजार रुपये ब्याज पर लिए थे। वह कमेटियां डालने व ब्याज पर पैसे देने का भी कार्य करता है। इसका हर माह पांच हजार रुपये मांगे राम को देते रहे। आरोप है कि शुक्रवार को मांगे राम अपनी पत्नी व बेटे के साथ घर पर आया और पैसे वापस मांगने लगा। उनके बेटे सोनू को धमकी दी। आरोप है कि उसके साथ अभद्रता की और अपशब्द कहे और झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। इससे वह मानसिक रूप से परेशान हो गया और घर से बिना बताए चला गया। उसकी रात भर तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं लगा। कंवलजीत कौर का कहना है कि अंदेशा है कि उनका बेटा परेशान होकर आत्महत्या जैसा कदम न उठा ले। गांधीनगर चौकी इंचार्ज अनिल कुमार ने बताया कि फिलहाल केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.