Move to Jagran APP

चोरों ने घर व दुकान से लाखों रुपये का सामान चुराया

चोरों ने घर व दुकान से लाखों रुपये का सामान चोर कर लिया। इसके अलावा एक जगह से बाइक भी चोरी कर ली। थाना बिलासपुर में दी शिकायत में गांव मिल्क खास निवासी प्रोमिला ने बताया कि वह गांव की आंगनबाड़ी में कार्यरत है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 05:25 PM (IST)Updated: Tue, 23 Nov 2021 05:25 PM (IST)
चोरों ने घर व दुकान से लाखों रुपये का सामान चुराया
चोरों ने घर व दुकान से लाखों रुपये का सामान चुराया

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : चोरों ने घर व दुकान से लाखों रुपये का सामान चोर कर लिया। इसके अलावा एक जगह से बाइक भी चोरी कर ली।

loksabha election banner

थाना बिलासपुर में दी शिकायत में गांव मिल्क खास निवासी प्रोमिला ने बताया कि वह गांव की आंगनबाड़ी में कार्यरत है। पति की मौत के बाद ससुराल में उसके परेशान किया जाने लगा। इसलिए वह अपने बच्चों के साथ बिलासपुर में आकर रहने लगी। मिल्क खास गांव में ही उसके घर में उसका सारा सामान रखा हुआ है। वह कभी कभार ही वहां पर साफ सफाई करने जाती है। वह तीन माह से किसी कारण से घर पर नहीं जा सकी। अब वह घर पर गई तो देखा कि अलमारी में रखे उसके सोने के कड़े, पांच अंगूठियां, एक गले का हार, चेन सैट, एक जोड़ी झुमके, मंगलसूत्र, दो जोड़ी पायल, चांदी के छह सिक्के गायब थे। उसने अपनी बेटी की शादी के लिए भी कुछ गहने बनवाए थे जो वहीं रखे थे। महिला ने चोरी का शक अपने जेठ राजेंद्र कुमार व उसके बेटे आकाश पर जताया है। महिला का आरोप है कि राजेंद्र अक्सर उसके साथ झगड़ा करता था। वह उसे घर से निकालना चाहता था। वह अक्सर उसे धमकी देता था कि उसके सामान को उठाकर बेच देगा ओर उसके घर पर कब्जा कर लेगा। आरोपित कई बार उसके साथ मारपीट भी कर चुके हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजेंद्र व आकाश पर केस दर्ज कर लिया।

वहीं, संजय विहार कालोनी निवासी राजेश कुमार त्यागी ने थाना शहर यमुनानगर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कन्हैया साहिब चौक के पास उसकी दुकान है। चोरों ने उसकी दुकान से दवाइयां, एसी, काउंटर फिटिग, एल्युमीनियम फिटिग, फ्रिज, इनवर्टर, टूलू पंप, एलइडी, कैमरे, कुर्सियां, मेज, दवाइयों के बिल व 80 हजार रुपये चोरी कर लिए। उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके का मुआयना करते हुए केस दर्ज कर लिया।

उधर, थाना बिलासपुर में दी शिकायत में गांव फतेहपुर निवासी पुनीत कुमार ने बताया कि उसने अपनी बाइक को कबाड़ी गोदाम बिलासपुर में खड़ी की थी । वह किसी काम से कपालमोचन चला गया। जब वह वापस लौटा तो देखा कि वहां पर उसकी बाइक नहीं थी। काफी तलाश करने पर भी बाइक का कुछ पता नहीं चला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.