Move to Jagran APP

सड़कों के उद्घाटन को लेकर आमने सामने हुए भाजपा पार्षद व विधायक सैनी के समर्थक

दोनों पक्षों में झड़प तक की नौबत आ गई। करीब एक घंटा हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Jun 2020 04:39 AM (IST)Updated: Mon, 08 Jun 2020 04:39 AM (IST)
सड़कों के उद्घाटन को लेकर आमने सामने हुए भाजपा पार्षद व विधायक सैनी के समर्थक
सड़कों के उद्घाटन को लेकर आमने सामने हुए भाजपा पार्षद व विधायक सैनी के समर्थक

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

prime article banner

वार्ड-22 में सड़कों के उद्घाटन को लेकर भाजपा पार्षद सविता कांबोज व रादौर से कांग्रेस विधायक बिशन लाल सैनी के समर्थक आमने-सामने हो गए। इस दौरान दोनों पक्षों में झड़प की नौबत आ गई। बरसात के दौरान करीब एक घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। विधायक समर्थक और पार्षद दोनों ही उद्घाटन करने के लिए पहुंच गए। मामला बढ़ने पर गांधी नगर चौकी प्रभारी अनिल राणा टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद भी दोनो पक्ष उद्घाटन करने पर अड़े रहे। बाद में मौजिज लोगों ने एक कन्या से उद्घाटन करवाने की राय दी। जैसे ही पार्षद सविता ने सात वर्षीय कन्या से कार्य का उद्घाटन करवाया तभी दूसरे पक्ष ने भी कन्या से काम का श्रीगेणश करवाया। एक पक्ष ने लड्डू तो दूसरी ने मिल्क केक बांटा। वहीं चौकी प्रभारी का कहना है कि उद्घाटन को लेकर विवाद की सूचना मिली थी। दोनों पक्षों को समझाया गया। बाद में दोनों ने अलग- अलग उद्घाटन किया। अब कोई विवाद नहीं है काम शुरू हो गया है।

वार्ड-22 की राजीव गार्डन से बैंक कालोनी और मायापुरी से डबल ट्रांसफार्मर तक सड़क का निर्माण होना है। रविवार को सड़कों का निर्माण कार्य शुरू करने के लिए जेसीबी मौके पर पहुंच गई। करीब 10 बजे पार्षद सविता कांबोज अपने पति अनिल कांबोज व अन्य समर्थकों के साथ कालोनी में पहुंचीं। इसी दौरान दूसरी ओर से विक्की बांगड़ अपने साथियों के साथ उद्घाटन करने पहुंचे। उद्घाटन पर दोनों पक्ष अपना-अपना अधिकार मान रहे थे। पार्षद का कहना है कि उनके प्रयासों से सड़कों का निर्माण कार्य शुरू हुआ है जबकि विक्की बांगड़ का कहना है कि इन सड़कों के लिए विधायक बिशन लाल सैनी ने प्रयास किए हैं। उन्होंने ही बजट मंजूर करवाया। यह क्षेत्र भी रादौर विधानसभा में आता है। कालोनी के लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले पार्षद के पास गली निर्माण के लिए गए थे, लेकिन उनकी बात को ठीक से सुना नहीं गया। अब वह पार्षद से उद्घाटन नहीं होने देंगे। इसी बात को लेकर विवाद हुआ। हमने तो संघर्ष किया तब सफलता मिली :

विक्की बांगड़, हरविद्र सिंह, ललित कुमार, धर्मवीर भगत, वतन लाल, सोहन लाल कांबोज, अनूप राजपूत, देवेंद्र सेठी और सतपाल का कहना है कि 25 साल से ये सड़कें बदहाली झेल रही हैं। पार्षद ने एक बार भी आकर नहीं देखा। अब विधायक के प्रयासों से सड़कों के निर्माण का काम शुरू हुआ है। आरोप है कि अब पार्षद इस काम को रुकवाना चाहती हैं। वह किसी भी सूरत में काम बंद नहीं होने देंगे। इन सड़कों को बनवाने लिए उन्होंने लंबा संघर्ष किया है। राजनीति चमकाने के लिए विकास में बाधा डालना चाहते हैं

पार्षद सविता कांबोज का कहना है कि कुछ लोग अपनी राजनीति चमकाने के लिए विकास कार्यो में बाधा डालने का काम कर रहे हैं। काफी प्रयासों के बाद वार्ड में सड़कों के निर्माण का काम शुरू हुआ है। ये लोग उद्घाटन कर बेवजह क्रेडिट लेना चाहते हैं। एक गली पर 38 लाख व दूसरी पर करीब 21 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे। इन दो सड़कों के अलावा वार्ड में डेढ़ करोड़ रुपये की लागत से और भी काम होंगे। वार्ड की हर कालोनी में बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाए जाएंगे। सभी आरोप निराधार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.