Move to Jagran APP

सबका साथ की नीति पर काम कर रही भाजपा : श्याम सिंह

हरनौल गांव में विधायक श्याम सिंह राणा ने आंगनबाड़ी केंद्र स्कूल के प्रांगण को पक्का करने और गुलाब सिंह के खेतों से मिहा सिंह के खेतों तक के रास्ते को पक्का करवाने का शिलान्यास किया। विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने पांच वर्षो के कार्यकाल में क्षेत्र के विकास के लिए 1560 करोड़ रुपये की ग्रांट दी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 08:30 AM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 08:30 AM (IST)
सबका साथ की नीति पर काम कर रही भाजपा : श्याम सिंह
सबका साथ की नीति पर काम कर रही भाजपा : श्याम सिंह

संवाद सहयोगी, रादौर : हरनौल गांव में विधायक श्याम सिंह राणा ने आंगनबाड़ी केंद्र, स्कूल के प्रांगण को पक्का करने और गुलाब सिंह के खेतों से मिहा सिंह के खेतों तक के रास्ते को पक्का करवाने का शिलान्यास किया। विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने पांच वर्षो के कार्यकाल में क्षेत्र के विकास के लिए 1560 करोड़ रुपये की ग्रांट दी है। उससे क्षेत्र का विकास हुआ है। भाजपा का उदेश्य सबका साथ सबका विकास करना है। इस अवसर पर संदीप बालियान, रणजोध सिंह, मिहा सिंह, नरमैल सिंह, कर्म सिंह, जयचंद, बलदेव, धर्मपाल, हरिचंद, राजेंद्र, जगमाल, सुरजीत, धर्मेंद्र, जसबीर, चांदराम सचिव आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.