Move to Jagran APP

ट्रक चालक से एक लाख 85 हजार छीन कर बदमाश फरार

यमुनानगर-कुरुक्षेत्र नेशनल हाईवे पर औरंगाबाद के नजदीक रविवार देर रात कुछ बदमाश एक ट्रक चालक से एक लाख 85 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए। चालक ने इस वारदात की सूचना आसपास के लोगों के माध्यम से थाना सदर यमुनानगर पुलिस को दी। एसएचओ सुखबीर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई जारी थी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 08:21 AM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 08:21 AM (IST)
ट्रक चालक से एक लाख 85 हजार छीन कर बदमाश फरार
ट्रक चालक से एक लाख 85 हजार छीन कर बदमाश फरार

जागरण संवाददाता यमुनानगर : यमुनानगर-कुरुक्षेत्र नेशनल हाईवे पर औरंगाबाद के नजदीक रविवार देर रात कुछ बदमाश एक ट्रक चालक से एक लाख 85 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए। चालक ने इस वारदात की सूचना आसपास के लोगों के माध्यम से थाना सदर यमुनानगर पुलिस को दी। एसएचओ सुखबीर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई जारी थी।

loksabha election banner

राजस्थान निवासी हीरालाल ने बताया कि वह ट्रक चलाता है। शनिवार को वह राजस्थान के सीकर से ट्रक में प्याज लेकर सहारनपुर गया था। शनिवार को लेबर नहीं मिलने के कारण ट्रक से प्याज नहीं उतारा जा सका। रविवार सुबह ट्रक से प्याज उतारा गया और इसके बदले में वह प्याज व्यापारी से एक लाख 85 हजार रुपये की पेमेंट लेकर रविवार शाम वापस लौट रहा था। वह यमुनानगर- कुरुक्षेत्र नेशनल हाईवे से गुजर रहा था तो औरंगाबाद के नजदीक कुछ बदमाशों ने उसे रोक लिया। अंधेरा होने के कारण वह ज्याद कुछ नहीं देख पाया। बदमाशो ने पहले तो उसे इधर उधर की बातों में उलझाया और फिर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए ट्रक से 185000 रुपये छीन कर फरार हो गए। इसकी सूचना उसने वहा से गुजर रहे लोगों को दी। जिनकी मदद से उसने पुलिस को फोन किया। कयास लगाया जा रहा है कि बदमाश सहारनपुर से ही ट्रक चालक के पीछे लगे होंगे। उन्हें पहले से ही पता था कि ट्रक चालक के पास इतनी बड़ी रकम है। मौका पाते ही उन्होंने ट्रक को रोका और रुपये लेकर फरार हो गए । थाना सदर यमुनानगर एसएसओ सुखबीर सिंह का कहना है कि मामले की जाच की जा रही है । इसके अलावा नाकाबंदी भी कर दी गई है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जाच करेगी। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.