Move to Jagran APP

राइस मिलरों को गोदाम में चावल रखने की नहीं मिल रही जगह, रुपये मांगने का आरोप

राइस मिलरों ने गोदामों में चावल रखने के लिए जगह देने की एवज में कर्मचारियों पर रुपये मांगने का आरोप लगाया है। मिलरों ने इसका शपथ पत्र शुक्रवार को डीसी को देकर उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 09:00 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 09:00 AM (IST)
राइस मिलरों को गोदाम में चावल रखने की नहीं मिल रही जगह, रुपये मांगने का आरोप
राइस मिलरों को गोदाम में चावल रखने की नहीं मिल रही जगह, रुपये मांगने का आरोप

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : राइस मिलरों ने गोदामों में चावल रखने के लिए जगह देने की एवज में कर्मचारियों पर रुपये मांगने का आरोप लगाया है। मिलरों ने इसका शपथ पत्र शुक्रवार को डीसी को देकर उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

prime article banner

सरस्वती राइस मिल के सतीश कुमार, मां शारदा राइस मिल के विशाल, सचिन, राघव एग्रो फूड के कर्ण मिश्रा, विपिन कुमार ने बताया डीसी को दिए शपथ पत्र में बताया कि सरस्वती नगर के राइस मिलर की सीएमआर की डिलीवरी एफसीआई द्वारा देसराज गोदाम भाटली और बाल छप्पर के गोदाम में ली जा रही है। उन्हें 31 जनवरी तक 50 प्रतिशत चावल की डिलीवरी देनी है। परंतु अब तक वे करीब 22 प्रतिशत चावल ही डिलीवर कर पाए हैं क्योंकि दोनों गोदामों में जगह नहीं है। परंतु कुछ कर्मचारियों की तरफ से गोदामों में स्पेशल लगवाने की एवज में 10-10 हजार रुपये प्रति स्पेशल हर गोदाम से मांगे जा रहे हैं। चावल की डिलीवरी कम होने के कारण उन पर एजेंसी चावल की डिलीवरी तेज करने का दबाव बना रही हैं। इसलिए ऐसे भ्रष्ट कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाए। इसलिए उन्हें इससे निजात दिलाई जाए। गोदाम में एफसीआइ के राइस डिलीवरी उचित समय पर लगवाने के लिए जगह बनाई जाए व जिन मिलरों का 40 से 50 प्रतिशत चावल डिलीवर हो गया है उन्हें रोका जाए। साथ ही जिनका चावल कम सप्लाई हुआ है उन्हें गोदाम में चावल रखने की जगह दी जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.