Move to Jagran APP

200 मीटर में पूजा व 800 मीटर में मनप्रीत दौड़ी सबसे तेज

मुकंद लाल नेशनल कॉलेज में दो दिवसीय 36वें खेल मेले का आयोजन हुआ।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 10:15 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 10:15 AM (IST)
200 मीटर में पूजा व 800 मीटर में मनप्रीत दौड़ी सबसे तेज
200 मीटर में पूजा व 800 मीटर में मनप्रीत दौड़ी सबसे तेज

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : मुकंद लाल नेशनल कॉलेज में दो दिवसीय 36वें खेल मेले का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि उद्योगपति जनमेजय व श्वेता, कॉलेज प्रबंधन समिति के अध्यक्ष सेठ अशोक कुमार, महासचिव डॉ. रमेश कुमार व कार्यकारी प्राचार्य डॉ. राहुल खन्ना ने ध्वजारोहण करके कार्यक्रम की शुरुआत की।

loksabha election banner

अशोक कुमार ने कहा कि खेल हमें न सिर्फ अनुशासन में रहना बल्कि हार को खुशी से स्वीकार करना भी सिखाते हैं। कॉलेज में आयोजित इस मेले में खिलाड़ियों ने दौड़, बॉक्कि्संग, कुश्ती, भारोत्तोलन तथा योग प्रतिस्पर्धाओं में भाग लिया। कार्यक्रम को रंगारंग बनाने के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। भांगड़ा टीम की प्रस्तुति को मुंबई से आए संजय बगरोदिया ने 25 हजार रुपये की राशि देकर पुरस्कृत किया गया।

मार्चपास्ट में मुकंद लाल सीनियर सेकेंडरी स्कूल रादौर प्रथम, स्वराज पब्लिक स्कूल रादौर द्वितीय एवं मुकंद लाल पब्लिक स्कूल को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। स्वराज शिशु निकेतन, रादौर, स्वराज पब्लिक स्कूल, रादौर, मुकंद पब्लिक स्कूल, यमुनानगर, महाराजा अग्रसेन कॉलेज, जगाधरी, मुकंद लाल नेशनल कॉलेज, रादौर, दामला पॉलिटेक्निक, जेएमआइटी, जेएमआइइटीआइ रादौर, टीआइएमटी, गुरु नानक ग‌र्ल्स कॉलेज, गुरु नानक खालसा कॉलेज यमुनानगर, मुकंद लाल सीनियर सेकेंडरी स्कूल यमुनानगर, हॉकी नर्सरी यमुनानगर सहित कई संस्थाओं के विद्यार्थियों ने समारोह के मार्च पास्ट में भाग लिया। प्रबंधन समिति के महासचिव डॉ. रमेश कुमार ने शॉल व स्मृति चिन्ह देकर मुख्यातिथि को सम्मानित किया। ये रहे खेलों के परिणाम :

लड़कों के जूनियर 100 मीटर रेस में राजकीय स्कूल लाडवा के निखिल को पहला, एमएलएन स्कूल स्कूल के हेमंत को दूसरा, सेठ जय प्रकाश दामला के शिवांश को तीसरा स्थान मिला। लड़कियों की जूनियर 100 मीटर रेस में गुरु नानक खालसा कॉलेज की माफी को पहला, खालसा कॉलेज की शालू को दूसरा, एमएलएन कॉलेज रादौर के स्कूल की खुशी को तीसरा स्थान मिला। लड़कों की सीनियर 100 मीटर रेस में तेजली स्पो‌र्ट्स कैंपस के अजय को पहला, एमएलएन कॉलेज के अनिरुद्ध को दूसरा व एमएलएन कॉलेज रादौर के हर्ष को तीसरा स्थान, सीनियर लड़कियों की 100 मीटर रेस में गुरु नानक ग‌र्ल्स कॉलेज की पूजा को पहला, राजकीय कॉलेज छछरौली की कमल को दूसरा व एमएलएन कॉलेज की ज्योति को तीसरा स्थान, जूनियर लड़कों की 200 मीटर रेस में भंभौल के फरियाद को पहला, एसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के रहमान को दूसरा व रोहित एकेडमी के लवले को तीसरा स्थान मिला। जूनियर लड़कियों की 200 मीटर रेस में गुरु नानक खालसा कॉलेज की माफी को पहला, एमएएलन पब्लिक स्कूल की इशिता को दूसरा व गरिमा को तीसरा स्थान, सीनियर लड़कों की 200 मीटर रेस में एसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विजय को प्रथम, एमएलएन कॉलेज यमुनानगर के साहिल को द्वितीय व सागड़ी गांव के नवनीत को तृतीय स्थान मिला। सीनियर लड़कियों की 200 मीटर रेस में गुरु नानक ग‌र्ल्स कॉलेज की पूजा को पहला राज्य को दूसरा व तीसरा स्थान, जूनियर लड़कों के 400 मीटर रेस में एसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के संदीप को पहला व हिमांशु को दूसरा स्थान, गुरु नानक खालसा कॉलेज के अर्जुन सिंह को तीसरा स्थान मिला। जूनियर लड़कियों की 400 मीटर रेस में गुरु नानक खालसा कॉलेज की माफी को पहला, एमएलएन स्कूल की महक को दूसराव एमएलएन पब्लिक स्कूल की मुस्कान को तीसरा स्थान मिला।

सीनियर लड़कों की 400 मीटर रेस में सागड़ी के नवनीत को पहला, एमएलएन कॉलेज के दीपक को दूसरा, राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल के जुबेर को तीसरा स्थान, सीनियर लड़कियों की 400 मीटर रेस में जीएनजी कॉलेज की पूजा को पहला, राजकीय कॉलेज छछरौली की कमल को दूसरा, गुरु नानक खालसा कॉलेज की शैली को तीसरा स्थान, सीनियर लड़कों की 800 मीटर रेस में हरिओम शिवओम स्कूल के अरविद को पहला, जयधर के अजय को दूसरा व सागड़ी गांव की नवनीत को तीसरा स्थान मिला। सीनियर लड़कियों की 800 मीटर रेस में रक्षक एकेडमी से मनप्रीत को पहला, राजकीय कॉलेज छछरौली की कमल को दूसरा व एमएलएन स्कूल यमुनानगर की बलकिरत को तीसरा स्थान मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.