Move to Jagran APP

पीएनबी की महिला कर्मी ने आशा वर्करों से की अभद्रता, जमकर हुआ हंगामा

आशा वर्करों ने पीएनबी के कर्मचारियों पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया। इसके विरोध में वर्करों ने जमकर हंगामा किया। बाद में आरोपित कर्मी ने वर्करों से माफी मांगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 10:45 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 10:45 PM (IST)
पीएनबी की महिला कर्मी ने आशा वर्करों से की अभद्रता, जमकर हुआ हंगामा
पीएनबी की महिला कर्मी ने आशा वर्करों से की अभद्रता, जमकर हुआ हंगामा

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : आशा वर्करों ने पीएनबी के कर्मचारियों पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया। इसके विरोध में वर्करों ने जमकर हंगामा किया। बाद में आरोपित कर्मी ने वर्करों से माफी मांगी। इसके बाद ही मामला शांत हुआ। खंड बिलासपुर के पंजाब नेशनल बैंक में आशा वर्कर वेतन के बारे में पता करने के लिए गई थी। आरोप है कि बैंक में मौजूद महिला कर्मी से वेतन बारे में बात करनी चाही तो महिला कर्मी ने उनकी बात को अनसुना कर दिया। इतना ही नहीं कर्मी ने वर्करों को बैंक से बाहर निकलने की धमकी दी। इससे नाराज वर्करों ने बैंक में हंगामा करना शुरू कर दिया और बैंक मैनेजर के कक्ष में पहुंच गए। वर्करों ने कर्मचारी से माफी मंगवाने की मांग रखी। काफी देर तक हंगामे के बाद महिला कर्मी ने माफी मांगी। इसके बाद ही मामला निपटा। बैंक प्रबंधक विनोद गर्ग ने कहा कि साइट में दिक्कत होने की वजह से खाते आधार से ¨लक नहीं हो पाए। इस वजह से ही वर्करों का वेतन आने में देरी हो गई। अब खाते ¨लक हो गए हैं। कर्मी ने वर्करों के साथ कोई अभद्रता नहीं की। बल्कि दूसरे काउंटर पर जाने के लिए कहा था। इस दौरान आशा वर्कर ब्लाक प्रधान राजरानी,राजेश रानी, स¨लद्रो, परमजीत, ललिता, तेज कुमारी, सत्या रानी, सोनिया, मीना, पुष्पा, सुनीता, नीलम, रीना, कुसुम, कृष्णा, शशिबाला, अमरजीत, उषा, जसवंती भी मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.