Move to Jagran APP

श्रीराम मंदिर के लिए पंचमुखी हनुमान मंदिर कमेटी ने दिया एक लाख का चेक

श्रीराम मंदिर निधि समर्पण के लिए पंचमुखी हनुमान मंदिर बसातियांवाला की ओर से राम मंदिर निर्माण के लिए एक लाख की सहयोग राशि दी गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 07:20 AM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2021 07:20 AM (IST)
श्रीराम मंदिर के लिए पंचमुखी हनुमान मंदिर कमेटी ने दिया एक लाख का चेक

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : श्रीराम मंदिर निधि समर्पण के लिए पंचमुखी हनुमान मंदिर बसातियांवाला कमेटी ने एक लाख रुपये का चेक भेंट किया। कमेटी के प्रधान एडवोकेट सुखबीर सिंह ने विश्व हिदू परिषद के विभाग अध्यक्ष जयकरण व जिला जगाधरी के उपाध्यक्ष गौरव गुप्ता को यह चैक सौंपा। एडवोकेट सुखबीर ने कहा वर्षों का सपना पूरा होने जा रहा है। मंदिर कमेटी की ओर से राम कार्य में यह गिलहरी की तरह का योगदान है। उपाध्यक्ष गौरव गुप्ता ने बताया मंदिर निर्माण के निमित निधि समर्पण अभियान अब समाप्ति की ओर है। निधि समर्पण का उद्देश्य घर-घर संपर्क करना है। उन्होंने बताया कि जिले में हर परिवार से संपर्क का 95 फीसद कार्य संपूर्ण हो चुका है।

loksabha election banner

श्रीराम मंदिर के लिए दिया सहयोग निधि समर्पण अभियान के दौरान विश्वकर्मा नगर रामभक्तों की टोली ऋषिपाल पंवार के घर पहुंची, तो परिवार ने फूलों की माला व मिठाई खिलाकर स्वागत किया। अभियान संयोजक प्रहलाद ने बताया कि सरोजनी कालोनी के रामभक्त पुलिस से सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर ऋषिपाल पंवार ने विदेश में अपने बेटे विकेंद्र पंवार से बात करके श्रीराम मंदिर के लिए निधि समर्पण में 21 हजार की निधि रामभक्त सुरेंद्रर गोयल व आरएसएस के जिला प्रचारक प्रदीप को सौंपी। उन्होंने कहा कि राम मंदिर देश के सभी लोगों के आस्था का प्रतीक है। इस दौरान परिवार की ओर से सभी रामभक्तों का स्वागत किया गया। वहीं प्रोफेसर सतीश पवांर ने भी निधि समर्पण पूरे परिवार के साथ अभियान संयोजक प्रहलाद को सौंपी। इस मौके पर बिमला देवी, सुचेता, अभ्युदय ,नीतू पवांर, अभिनव, शौर्य, शिवदत्त , ममता , सुनीता, रजनी, अनिता व अन्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.