Move to Jagran APP

परशुराम जयंती पर हर बिरादरी से एक इंट व फरसा लेकर आएं : नवीन जयहिद

सोमवार को आप के पूर्व नेता नवीन जयहिद ने जगाधरी में प्रेस वार्ता की। जिसमें उन्होंने कहा कि ब्राह्मण एक मर्द कौम है मुर्दा नही। यह धर्मयुद्ध की शुरुआत है। अयोध्या में भगवान राम मंदिर की तर्ज पर रोहतक के पहरावर में भी भगवान परशुराम का मंदिर बनेगा। 22 मई को रोहतक में उसी जमीन पर परशुराम जयंती मनाई जाएगी। उस जमीन पर स्कूल कालेज व अस्पताल बनाए जाएंगे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 12:30 AM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 12:30 AM (IST)
परशुराम जयंती पर हर बिरादरी से एक इंट व फरसा लेकर आएं : नवीन जयहिद
परशुराम जयंती पर हर बिरादरी से एक इंट व फरसा लेकर आएं : नवीन जयहिद

संवाद सहयोगी, जगाधरी :

loksabha election banner

सोमवार को आप के पूर्व नेता नवीन जयहिद ने जगाधरी में प्रेस वार्ता की। जिसमें उन्होंने कहा कि ब्राह्मण एक मर्द कौम है मुर्दा नही। यह धर्मयुद्ध की शुरुआत है। अयोध्या में भगवान राम मंदिर की तर्ज पर रोहतक के पहरावर में भी भगवान परशुराम का मंदिर बनेगा। 22 मई को रोहतक में उसी जमीन पर परशुराम जयंती मनाई जाएगी। उस जमीन पर स्कूल, कालेज व अस्पताल बनाए जाएंगे। जिसमें सभी बिरादरी के बच्चे पढ़ेंगे व सबका इलाज होगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ब्राह्मणों की जमीन उनके हवाले करे अन्यथा ब्राह्मण समाज अपने आप उस जमीन पर कब्जा लेगा। जयहिद ने बेरोजगारी को 37वीं बिरादरी बताते हुए कहा कि इसमें सभी 37 बिरादरियों को न्योता होगा। पूरे हरियाणा से एक हजार एक ब्राह्मण प्रतिनिधि वहां फरसा लेकर पहुंचेंगे। हर बिरादरी से अपील है कि एक इंट व 1 फरसा अपने साथ लेकर आएं। नवीन ने कहा कि हमारे शिक्षा मंत्री दसवीं फैल है। फिर भी मंत्री पद पर बैठे हैं। अगर शिक्षा मंत्री अपने शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण पत्र सार्वजनिक करते है तो वे उन्हें चांदी का मुकुट भेंट करेंगे। पहले मंत्री को पचास हजार अध्यापकों के पद जो खाली है उन पर भर्ती करनी चाहिए। उन्होंने कृषि मंत्री जेपी दलाल के युवाओं को लेकर चार हजार में राजस्थान से शादी कर आने के ब्यान की भी निदा की। कश्मीरी पंडितों को एके 47 दे सरकार :

पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन कश्मीरी टाइगर्स द्वारा एक कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या कर दी गयी। जिसको लेकर जयहिद ने कहा कि अगर भारत सरकार व राज्य सरकार से कश्मीरी पंडितों की रक्षा नहीं की जाती है तो सभी पंडितों को एके 47 दी जाए, ताकि वे खुद अपनी रक्षा कर सके।वहीं, उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रदेश में शराब की कीमत घटाकर नौजवानों को बर्बाद करने का काम किया है। दूध प्रदेश में महंगा हो रहा है और शराब सस्ती। सरकार नौजवानों को नशेड़ी बनाना चाहती है। इसलिए शराब के रेट घटाए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.