Move to Jagran APP

ठेकेदारों की लापरवाही, सीवरेज के सड़क से ऊंचे किए ढक्कन, टकराकर चोटिल हुए बाइक सवार

सेक्टर- 17 से मटका चौक जाने वाली सड़क के निर्माण कार्य में लापरवाही बरतने के कारण आए दिन हादसे होते हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 05:50 AM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 05:50 AM (IST)
ठेकेदारों की लापरवाही, सीवरेज के सड़क से ऊंचे किए ढक्कन, टकराकर चोटिल हुए बाइक सवार
ठेकेदारों की लापरवाही, सीवरेज के सड़क से ऊंचे किए ढक्कन, टकराकर चोटिल हुए बाइक सवार

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

prime article banner

सेक्टर- 17 से मटका चौक जाने वाली सड़क के निर्माण कार्य में लापरवाही बरती गई है। सीवरेज के ढक्कन सड़क से ऊंचे कर दिए गए हैं। अब हादसे होने का खतरा रहता है। शुक्रवार की देर रात बुलेट सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्होंने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जगाधरी में मोहन नगर के पास सीवरेज लाइन के ढक्कन सड़क से काफी ऊंचे हैं। शुक्रवार की देर रात संधाय निवासी बंटी व गुलाबनगर निवासी दर्शन सिंह बाइक पर आ रहे थे। अंधेरा होने की वजह से वह ढक्कन नहीं देख सके और उससे टकरा गए। हादसे के बाद पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची। मोहन नगर कालोनी निवासी निवासी सुनील, राकेश व अशोक ने बताया कि जिस ठेकेदार ने गली बनाई है। उसने लापरवाही से काम किया। सीवेरज होल के ढक्कन सड़क से काफी ऊंचे हैं। हर रोज इनकी वजह से हादसे होते रहते हैं। सबसे ज्यादा दिक्कत रात को होती है, क्योंकि ये वाहन चालकों को दिखाई नहीं देते और इनसे टकरा कर वे हादसे का शिकार हो जाते हैं। बुलेट सवार दोनों युवकों को काफी चोट लगी है। सीवरेज के इन ढक्कनों को सड़क के लेवल में किया जाए ताकि भविष्य में कोई हादसा न हो। अधिकारियों को नहीं जान की परवाह

कन्हैया चौक पर 25 दिन से मैनहोल का ढक्कन टूटा हुआ है। ढक्कन लगाने में चंद मिनट ही लगने हैं। लेकिन काम करने की बजाए अधिकारी एक दूसरे के पाले में गेंद फेंक रहे हैं। जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग, नगर निगम और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी इस काम से हाथ खड़े कर चुके हैं। अब शायद ये अधिकारी यहां पर बड़े हादसा होने का इंतजार कर रहे हैं। डीसी, नगर निगम कमिश्नर व एसडीएम भी इस लापरवाही के जिम्मेदार अधिकारियों को जवाब तलब नहीं कर रहे हैं। इसी का खामियाजा पुराने हाईवे से गुजरने वाले राहगीर उठा रहे हैं। एक्टिवा सवार युवक मैनहोल में गिर भी चुका है। अधिकारियों की सुस्ती शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK