Move to Jagran APP

मीरा बाजार एसोसिएशन ने लोगों को बांटे मास्क, जागरण की मुहिम को सराहा

दैनिक जागरण की मुहिम मास्क ही हथियार यसे जुड़कर बाजार में मास्क बांटने का कार्यक्रम हुआ।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 05:45 AM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 05:45 AM (IST)
मीरा बाजार एसोसिएशन ने लोगों को बांटे मास्क, जागरण की मुहिम को सराहा
मीरा बाजार एसोसिएशन ने लोगों को बांटे मास्क, जागरण की मुहिम को सराहा

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : दैनिक जागरण की मुहिम कोरोना से महाजंग, जनजागरण अभियान से जुड़ते हुए वीरवार को मीरा बाजार एसोसिएशन के पदाधिकारियों व दुकानदारों ने बाजार में आने वाले लोगों को मास्क बांटे। मीरा बाजार में काफी लोग बिना मास्क के आ रहे थे। इन सभी लोगों को रोक कर मास्क दिए गए। साथ ही पदाधिकारियों ने घोषणा की कि यदि कोई व्यक्ति या महिला बाजार में बिना मास्क पहने सामान खरीदने आएगी तो उसे सामान नहीं दिया जाएगा। क्योंकि कोरोना वायरस से सभी की सुरक्षा सबसे पहले है। इस दौरान लोगों को एसोसिएशन की तरफ से एन-95 व सर्जिकल मास्क बांटे गए।

loksabha election banner

एसोसिएशन के प्रधान प्रेम सागर शर्मा, सतवंत कौर, परमजीत सिंह व राजकुमार शर्मा ने कहा कि दैनिक जागरण ने लोगों को कोरोना बीमारी से बचाव के लिए जो मुहिम शुरू की है वह बहुत ही सराहनीय है। इस मुहिम से मीरा बाजार एसोसिएशन को भी जोड़ा गया है। बाजार में आने वाले लोगों को बिना मास्क पहले एंट्री नहीं करने दी जाएगी। क्योंकि कुछ लोगों की लापरवाही दूसरों पर भारी पड़ सकती है। बाजार में काफी लोग ऐसे मिले जिनके पास मास्क तो था लेकिन इसे अपनी जेब में डाल रखा था। इसलिए ऐसे लोगों को जागरूक करते हुए उन्हें मास्क पहनने का महत्व बताया गया। क्योंकि यह देखने में आया है कि लोगों में अभी भी जागरूकता का अभाव है। वह इस बीमारी को हल्के में ले रहे हैं। कोरोना वायरस जैसी घातक बीमारी को मास्क चेहरे पर लगाना होगा न कि इसे जेब में डालकर रखना होगा। शनिवार व रविवार को भी बांटे जाएंगे मास्क :

एसोसिएशन के विकास नारंग, पारस, राजीव खन्ना, प्रवीण शर्मा, मोनू, विजय मोगा, मदन नरूला व जिमी ने कहा कि शनिवार व रविवार को बाजार में ज्यादा भीड़ होती है। इसलिए इन दोनों दिन मास्क बांटे जाएंगे। एसोसिएशन ने एन-95 मंगवाए हैं जो इस बीमारी के संक्रमण को रोकने में काफी कारगर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.