Move to Jagran APP

मेयर ने किया निगम कार्यालय का निरीक्षण, काल सेंटर व सीएफसी की जांची व्यवस्थाएं

मेयर मदन चौहान ने नगर निगम कार्यालय को औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने निगम कार्यालय की विभिन्न शाखाओं काल सेंटर व सीएफसी (नागरिक सुविधा केंद्र) की व्यवस्थाएं जांची। मेयर चौहान ने इस दौरान संबंधित अधिकारियों व कर्मियों को शहरवासियों की आने वाली शिकायतों का त्वरित समाधान करने के निर्देश दिए। साथ ही शिकायत का समाधान होने पर उसकी फोटो मंगवाकर पुष्टि करने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Oct 2021 06:28 PM (IST)Updated: Fri, 08 Oct 2021 06:28 PM (IST)
मेयर ने किया निगम कार्यालय का निरीक्षण, काल सेंटर व सीएफसी की जांची व्यवस्थाएं
मेयर ने किया निगम कार्यालय का निरीक्षण, काल सेंटर व सीएफसी की जांची व्यवस्थाएं

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

loksabha election banner

मेयर मदन चौहान ने नगर निगम कार्यालय को औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने निगम कार्यालय की विभिन्न शाखाओं, काल सेंटर व सीएफसी (नागरिक सुविधा केंद्र) की व्यवस्थाएं जांची। मेयर चौहान ने इस दौरान संबंधित अधिकारियों व कर्मियों को शहरवासियों की आने वाली शिकायतों का त्वरित समाधान करने के निर्देश दिए। साथ ही शिकायत का समाधान होने पर उसकी फोटो मंगवाकर पुष्टि करने के निर्देश दिए।

मेयर मदन चौहान अचानक उप निगम आयुक्त अशोक कुमार, उप निगम आयुक्त विनोद नेहरा, कार्यालय अधीक्षक प्रदीप कुमार के साथ अचानक कार्यालय के निरीक्षण पर निकले। सबसे पहले मेयर चौहान नागरिक सुविधा केंद्र में पहुंचे। यहां उन्होंने टोकन प्रक्रिया व निगम द्वारा शहरवासियों को दी जा रही अन्य सुविधाओं की जांच की। चौहान ने इस दौरान सीएफसी के कर्मचारियों से बातचीत की और उनकी कार्यप्रणाली के बारे में पूछताछ की। इसके बाद मेयर मदन चौहान काल सेंटर में पहुंचे। जहां नगर निगम के टोल फ्री नंबर 9513095130 नंबर पर आने वाली शिकायतों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने सेंटर के कर्मचारियों को शिकायत का समाधान होने पर उसकी फोटो मंगवाकर पुष्टि करने के निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने टैक्स ब्रांच, आइटी सेल, लाइट ब्रांच, सफाई व हेल्थ ब्रांच समेत सभी शाखाओं का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने निगम में शिकायत व अन्य कार्यों के संबंध में आए शहरवासियों से भी बातचीत की और उनकी समस्याओं का समाधान करने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिए कि वे अपना काम निर्धारित समय पर सुचारू ढंग से करें। कार्यालय में आने वाली हर शिकायत को गंभीरता से लेकर उसका समय पर समाधान करें। पेंडिग पड़ी शिकायतों और कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.