Move to Jagran APP

स्टाइलिश यूथ की पसंद बनी खादी

खादी की तरफ रूझान बढ़ाने के लिए खादी ग्राम उद्योग ने भी तैयारी की है। युवाओं को इस तरफ आकर्षित करने के लिए कुछ कपड़ों पर छूट दी जा रही है। इतना ही नहीं खादी के ट्रेंडी ड्रेस भी बाजार में उपलब्ध हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 07:40 AM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 07:40 AM (IST)
स्टाइलिश यूथ की पसंद बनी खादी
स्टाइलिश यूथ की पसंद बनी खादी

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : खादी की तरफ रूझान बढ़ाने के लिए खादी ग्राम उद्योग ने भी तैयारी की है। युवाओं को इस तरफ आकर्षित करने के लिए कुछ कपड़ों पर छूट दी जा रही है। इतना ही नहीं खादी के ट्रेंडी ड्रेस भी बाजार में उपलब्ध हैं।

prime article banner

शोरूम संचालक अमन ने बताया कि जैकेट 400 रुपये से शुरू है। इसके पहनने से भीड़ में अलग ही नजर आएंगे। कुर्ता भी बाजार में हैं। जो हर वर्ग को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इसके रेट काफी रीजनेबल है, जो हर किसी के बजट में शामिल है। खादी की डिजाइनर ड्रेस, ब्लू और क्रीम के कोम्बिनेशन और शिमर गोल्ड की पार्टी वियर ड्रेसेज की लेटेस्ट रेंज मौजूद है। फैशन से बाहर हो रही खादी पर नया प्रयोग कर इसे नए अवतार में पेश करने की कोशिश देखने को मिल रही है, ताकि खादी को फैशन से जोड़ा जा सके। अभी शुरूआती दौर है। युवा वर्ग को ध्यान में रख खादी की नई वैरायटी और डिजाइंस आ रहे हैं। पहले तो खादी के केवल धोती, कुर्ता ही बाजार में मिलते थे, लेकिन अब ट्रेंड बदल गया है। सफेद खादी भी यंगस्टर्स को ज्यादा पसंद आ रही है। खरीदारी करने आए विजय कुमार ने बताया कि वे प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व से प्रभावित हैं। उनकी तरह जाकेट पहनने का मन है। इसलिए वे जैकेट लेने आए हैं। इसकी काफी वैरायटी बाजार में है। उन्होंने भी कई जैकेट देखी हैं। अब उनको हल्के ब्लू कलर की जैकेट पसंद आई है। उनके साथ उनका दोस्त पवन आया है। उसको कुर्ता लेना है। वे जींस के साथ पर कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं। इसलिए कुर्ता लेने आए हैं। इसके पहनने से स्टाइलिश लुक आएगी। यही सोच कर वे खरीदारी के लिए आए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.