Move to Jagran APP

ओवरलोड वाहनों से टूट कर बिखरी सड़कें

संवाद सहयोगी रादौर ओवरलोड वाहनों से क्षेत्र की ज्यादातर सड़कें टूट कर बिखर चुकी है। सबसे ज्यादा बुरा हाल खादर क्षेत्र का है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 12:57 AM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 06:32 AM (IST)
ओवरलोड वाहनों से टूट कर बिखरी सड़कें
ओवरलोड वाहनों से टूट कर बिखरी सड़कें

संवाद सहयोगी, रादौर : ओवरलोड वाहनों से क्षेत्र की ज्यादातर सड़कें टूट कर बिखर चुकी है। सबसे ज्यादा बुरा हाल खादर क्षेत्र का है। जहां रादौर से जठलाना, रादौर से गुमथला, खुर्दबन, अलाहर, अलाहर से जयपुर, गुमथला से जठलाना तक की सड़के टूट कर बिखर चुकी है। इसके अलावा रादौर से खेड़ी़ लक्खा सिंह सड़क मार्ग भी टूट कर गड्ढों में बदल गया है। क्षेत्र की सड़कों पर बने गड्ढों से वाहन चालक दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे है। सड़कों की मरम्मत न किए जाने से जनता में भारी रोष है।

loksabha election banner

क्षेत्र निवासी कर्मवीर खुर्दबन, राजेंद्र सिंह, सुखबीर सिंह सुक्खा, रतनलाल, बलबीर ने बताया कि क्षेत्र में सड़कों का बहुत बुरा हाल है। क्षेत्र की कोई भी सड़क चलने लायक नहीं रही है। टूटी सड़कों पर दिनरात ओवरलोड वाहन दौड़ रहे है। रादौर में त्रिवेणी चौक से लेकर नहर के पुल तक सड़क बुरी तरह से टूटी पडी़ है। सड़क पर दिनभर धूल उड़ती रहती है। लेकिन बार-बार मांग किए जाने के बावजूद सरकार व प्रशासन की ओर से टूटी सड़कों की मरम्मत तक नहीं की जा रही है। इसके अलावा क्षेत्र के अन्य छोटे रोड भी टूटे पडे़ है। ओवरलोड वाहनों का खामियाजा जनता भुगत रही है। लोगों ने बताया कि टूटी सड़कों के कारण उन्हें एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ रही है। इससे उनके समय की बर्बादी हो रही है। क्षेत्र के लोगों ने कहा कि लोकसभा चुनावों से पहले सभी सड़के ठीक होनी चाहिए थी। टूटी सड़के रादौर क्षेत्र के विकास को दर्शा रही है।

इस बारे विधायक श्याम सिंह राणा ने कहा कि टूटी सडकों के लिए सरकार से बजट की मांग की गई है। जल्द टूटी सड़कों को ठीक करवा दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.