Move to Jagran APP

आइ केयर सेंटर के संचालक को मिला धमकी भरा पत्र

आइ केयर सेंटर(नर्सिंग होम) जगाधरी के संचालक डा. दिनेश गोयल को धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र उन्हें कार्यालय में टेबल पर मिला है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Mar 2021 08:10 AM (IST)Updated: Fri, 19 Mar 2021 08:10 AM (IST)
आइ केयर सेंटर के संचालक को मिला धमकी भरा पत्र
आइ केयर सेंटर के संचालक को मिला धमकी भरा पत्र

जागरण संवाददाता, यमुनानगर :

loksabha election banner

आइ केयर सेंटर(नर्सिंग होम) जगाधरी के संचालक डा. दिनेश गोयल को धमकी भरा पत्र मिला है। इस पत्र में उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके बाद ही डाक्टर दहशत में है। मामले में सेक्टर 17 थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। सेक्टर 17 थाना प्रभारी रामफल ने बताया कि दो दिन पहले का मामला है। जिस पर केस दर्ज किया गया है।

आइ केयर सेंटर के संचालक डा. दिनेश गोयल 16 मार्च को अस्पताल में थे। शाम करीब सात बजे उन्हें कार्यालय में टेबल पर एक पत्र मिला। जब उन्होंने पत्र खोला, तो उन्हें व परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। यह पत्र देखते ही डाक्टर घबरा गए। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को देकर सुरक्षा की गुहार लगाई। डाक्टर को धमकी मिलने की शिकायत मिलते ही पुलिस भी हरकत में आई। मामले में केस दर्ज कर लिया गया, लेकिन इस बात को बेहद गोपनीय रखा जा रहा है। वहीं इस मामले में डाक्टर दिनेश गोयल से बात करने की कोशिश की गई, तो उन्होंने बात करने से इंकार कर दिया। वह पूरे दिन अस्पताल में ही रहे। एसपी कमलदीप गोयल का कहना है कि डाक्टर को धमकी मिली है। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। सुरक्षा के इंतजाम कर दिए गए है।

पहले भी मिल चुकी नर्सिंग होम संचालक को धमकी :

करीब पांच साल पहले बाल रोग विशेषज्ञ को भी मोबाइल पर काल कर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई। नहीं देने पर परिवार को खत्म करने की धमकी दी गई थी। उनकी सुरक्षा के लिए सीआइए की टीम को तैनात किया गया था। बाद में धमकी देने वाले आरोपित को भी गिरफ्तार किया। एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने वाला आरोपित पहले डाक्टर यहीं पर नौकरी करता था। बाद में पुलिस ने उसको मोबाइल के आधार पर गिरफ्तार किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.