Move to Jagran APP

मतदान केंद्रों पर सभी सुविधाएं मुहैया कराएं अधिकारी : डीसी

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मुकुल कुमार ने जगाधरी और यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र के वल्नरेबल मतदान केंद्रों का दौरा किया। उनके साथ पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह यादव और अन्य संबंधित अधिकारी भी उपस्थित थे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 07:30 AM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 07:30 AM (IST)
मतदान केंद्रों पर सभी सुविधाएं मुहैया कराएं अधिकारी : डीसी
मतदान केंद्रों पर सभी सुविधाएं मुहैया कराएं अधिकारी : डीसी

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मुकुल कुमार ने जगाधरी और यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र के वल्नरेबल मतदान केंद्रों का दौरा किया। उनके साथ पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह यादव और अन्य संबंधित अधिकारी भी उपस्थित थे। उन्होंने पुराना हमीदा, बाडी माजरा, गुलाब नगर सहित इस श्रेणी में आने वाले अन्य मतदान केंद्रों का दौरा किया और वहां उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लेने के साथ ही पुलिस अधीक्षक के साथ ऐसे मतदान केंद्रों के लिए की जाने वाली विशेष सुरक्षा व्यवस्था पर भी चर्चा की।

loksabha election banner

उन्होंने रिटर्निग अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि वे अपने क्षेत्र के इस तरह के मतदान केंद्रों का दौरा करके वहां उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लें। जहां कहीं सुधार की आवश्यकता है, उसे समय रहते कराएं। सभी मतदान केंद्रों का मतदाताओं के लिए पेयजल और शौचालय जैसी सुविधाएं सुनिश्चित करने के साथ ही सुरक्षा के भी विशेष प्रबंध किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि दिव्यांग मतदाताओं के लिए मतदान केंद्रों पर रैम्प इत्यादि की व्यवस्था रहेगी और उनकी सुविधा के लिए मतदान केंद्रों पर व्हील चेयर भी उपलब्ध कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.