Move to Jagran APP

छोटे भाई व दो अन्य के खिलाफ एसपी को दी शिकायत

तिगरा गांव निवासी रजनीश ने अपने छोटे भाई व दो अन्य लोगों के खिलाफ कोरे दस्तावेजों पर उसके जबरदस्ती साइन करवा कर कोर्ट में झूठा केस दायर करने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 10:15 AM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 10:15 AM (IST)
छोटे भाई व दो अन्य के खिलाफ एसपी को दी शिकायत
छोटे भाई व दो अन्य के खिलाफ एसपी को दी शिकायत

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : तिगरा गांव निवासी रजनीश ने अपने छोटे भाई व दो अन्य लोगों के खिलाफ कोरे दस्तावेजों पर उसके जबरदस्ती साइन करवा कर कोर्ट में झूठा केस दायर करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने बृहस्पतिवार को इसकी शिकायत एसपी को दी। एसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

रजनीश ने एसपी को दी शिकायत में बताया कि उसके छोटे भाई ने उसके फर्जी साइन करके नरेंद्र सिंह के खिलाफ कोर्ट में झूठा मुकदमा दायर कर दिया था। बृहस्पतिवार को वह इस केस को वापस लेने के लिए न्यायालय में जा रहा था। तभी उसका भाई वहां आया और उसे जबरदस्ती वकीलों के चैंबर में ले गया। जहां पर पहले से ही दो अन्य लोग भी मौजूद थे। जहां तीनों ने उससे चार सफेद कागजों पर डरा धमका कर उससे साइन करवा लिए। यह घटना न्यायालय परिसर में लगे सीसीटीवी में भी आई है। रजनीश का कहना है कि उसे डर है कि कोरे कागजों पर साइन करवाने के बाद भाई उसके नाम से कोई दूसरा झूठा मुकदमा कोर्ट में दायर न कर दे। इसलिए उसके भाई व अन्य लोगों पर कार्रवाई की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.