Move to Jagran APP

अपराधियों को पकड़कर जनता को सुरक्षित माहौल दें : एसपी

पुलिस का काम अपराधी को पकड़कर जनता को सुरक्षित माहौल देना है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 Jun 2021 07:32 AM (IST)Updated: Mon, 28 Jun 2021 07:32 AM (IST)
अपराधियों को पकड़कर जनता को सुरक्षित माहौल दें : एसपी
अपराधियों को पकड़कर जनता को सुरक्षित माहौल दें : एसपी

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : पुलिस का काम अपराधी को पकड़कर जनता को सुरक्षित माहौल देना है। जो केस ट्रेस नहीं हुए हैं। उन पर भी गहनता से जांच कर ट्रेस किया जाएगा। यह कहना है एसपी कमलदीप गोयल का। रविवार को उन्होंने लघु सचिवालय के सभागार में क्राइम मीटिग ली। जिसमें सभी डीएसपी, इंचार्ज अपराध शाखा, थाना प्रबंधक और चौकी प्रभारी भी शामिल हुए।

loksabha election banner

इस दौरान एसपी ने कहा कि कोरोना महामारी से लोगों को बचाने के लिए पुलिस अच्छा काम कर रही है। इस समय पुलिस के ऊपर दोहरी जिम्मेदारी है। जनता को कोरोना से बचाव के लिए प्रोटोकाल का पालन कराना है। वहीं खुद का भी बचाव रखना है। उन्होंने नशे के खिलाफ चल रहे अभियान को और गति देने पर जोर दिया। जो भी नशा तस्करी कर रहे हैं। वह बचने नहीं चाहिए। यदि कोई नशे का आदी हो गया है, तो उसको भी नशा छुड़वाने के लिए प्रेरित करें और अस्पताल तक भिजवाएं। इस दौरान डीएसपी हेडक्वार्टर सुभाष चंद, डीएसपी आशीष चौधरी, डीएसपी रजत गुलिया, शहर यमुनानगर थाना प्रभारी सुखबीर सिंह और शहर जगाधरी थाना प्रभारी सुरेश कुमार आदि भी मौजूद रहे। चोरी कर ले जा रहे ढाई कुंतल स्क्रेप के साथ एक आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : जिला पुलिस ने नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया। इस दौरान सभी पुलिस अधिकारी व कर्मचारी अपने-अपने क्षेत्र में गश्त करते रहे। जिले के विभिन्न स्थानों को चिन्हित कर 33 स्थानों पर नाकाबंदी की गई। 90 पुलिस पैट्रोलिग पार्टियों ने विभिन्न स्थानों पर चेकिग की। 2395 वाहनों की गहनता से जांच की गई।

पुलिस प्रवक्ता चमकौर सिंह ने बताया कि नाइट डोमिनेशन के दौरान आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए थाना छप्पर थाना पुलिस ने दो केस दर्ज किए। जिसमें सारण निवासी प्रेम कुमार को 14 अवैध शराब की बोतल और गधौली निवासी पवन कुमार को भी 14 बोतल सहित गिरफ्तार किया। थाना शहर यमुनानगर में अवैध देसी शराब की 10 बोतल सहित आनंद कालोनी निवासी करण को पकड़ा गया। अपराध शाखा- एक की टीम ने जोगिद्र नगर निवासी विजय को दस बोतल शराब के साथ पकड़ा। नाइट डोमिनेशन के दौरान थाना प्रतापनगर पुलिस ने एक गाड़ी से चोरी की ढाई कुंतल स्क्रेप बरामद की। आरोपित उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के गांव रायपुर निवासी सनोला को गिरफ्तार किया गया। दो आरोपित भाग निकले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.