Move to Jagran APP

व्यापारी की बेटी बोली- दो युवकों ने किया अपहरण, जिसे पुलिस ने पकड़ा वह तो बचाने आया था

व्यापारी की बेटी के अपहरण मामले में पुलिस ने एक लड़के को पकड़ा गया है लेकिन लड़की का कहना है कि जिसे पुलिस ने पकड़ा है वह तो उसे बचाने आया था।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 01:12 PM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 01:12 PM (IST)
व्यापारी की बेटी बोली- दो युवकों ने किया अपहरण, जिसे पुलिस ने पकड़ा वह तो बचाने आया था
व्यापारी की बेटी बोली- दो युवकों ने किया अपहरण, जिसे पुलिस ने पकड़ा वह तो बचाने आया था

जेएनएन, यमुनानगर। जगाधरी के मेटल कारोबारी की साढ़े 17 वर्षीय बेटी का अपहरण कर फिरौती मांगने के मामले में पुलिस की कहानी झूठी पड़ती नजर आ रही है। जिसको अपहरण के आरोप में पुलिस ने पकड़ा था उसके परिवार ने दस्तावेज पेश कर दिए, जिसके मुताबिक वह मात्र 17 साल का है। वहीं किशोरी ने भी कोर्ट में दिए बयानों में कहा है कि उसका दो युवकों ने अपहरण किया था। जिसे पुलिस ने पकड़ा है उसने बचाने की कोशिश की।

loksabha election banner

शहर जगाधरी थाना प्रभारी दिनेश चौहान का कहना है कि किशोरी ने दो युवकों पर अपहरण का आरोप लगाया है। एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे की तलाश की जा रही है। पकड़े गए किशोर को भी शुक्रवार को जेएमआइसी अमित गौतम की कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसको सेफ्टी हाउस करनाल भेजा गया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपित को एडिशन चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट अरविंद्र कुमार की कोर्ट में पेश किया। यहां पर उसके अधिवक्ता ने उसकी 17 साल तीन माह की उम्र होने के दस्तावेज पेश किया। तब किशोर को जेएमआइसी की अदालत में पेश किया गया। 

बता दें,  कि बुधवार की रात को मेटल व्यापारी की साढ़े 17 वर्षीय बेटी का अपहरण हो गया था। वह 12वीं कक्षा में पढ़ती है। किशोरी की मां के मोबाइल फोन पर दो करोड़ की फिरौती का मैसेज आया था। सीआइए वन, स्पेशल डिटेक्टिव स्टाफ व शहर जगाधरी पुलिस की टीम ने दस घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद किशोरी को करनाल के सेक्टर 13 से बरामद करने का दावा किया। किशोरी की कार जगाधरी के सेक्टर 18 के पास मिली थी। वहीं जिस इयोन कार से किशोरी का अपहरण किया गया वह भी पुलिस ने बरामद कर ली है। बताया जा रहा है कि यह कार रादौर से मिली है।

किशोरी ने आरोपित के पक्ष में दिए बयान

बताया जा रहा है कि किशोरी ने आरोपित के पक्ष में बयान दिए हैं। बयानों में कहा गया है कि वह अपनी कार से आ रही थी। रास्ते में एक कार उसके सामने रुकी। हार्न के बाद भी चालक ने कार नहीं हटाई। वह कार हटाने के लिए नीचे उतरी तो एक युवक ने हाथ पकड़कर उसको कार में खींच लिया। उसके मुंह पर टेप लगा दी। मदद के लिए पहले घर फोन मिला, लेकिन बात नहीं हो सकी। तब जानकार साथी (जिसको पुलिस ने पकड़ा) को कॉल कर बुलाया, जिससे साफ हो रहा है कि दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे। इससे पहले पुलिस जब किशोरी को मेडिकल कराने के लिए लेकर गई, तब भी उसने मेडिकल कराने से इन्कार कर दिया। पुलिस ने किशोरी को सीडब्ल्यूसी के सामने भी पेश किया। जहां उसकी काउंसिलिंग की गई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.