Move to Jagran APP

चोरी की बाइक के साथ आरोपित गिरफ्तार

चोरी की बाइक के साथ पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। एसआइ राजेश राणा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि चोरी की बाइक लेकर आरोपित कलानौर से उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर में जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 08:36 AM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 08:36 AM (IST)
चोरी की बाइक के साथ आरोपित गिरफ्तार
चोरी की बाइक के साथ आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : चोरी की बाइक के साथ पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। एसआइ राजेश राणा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि चोरी की बाइक लेकर आरोपित कलानौर से उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर में जाएगा। सूचना के आधार पर एएसआइ रणबीर, सुखदेव, विजय, सुरेंद्र की टीम का गठन किया गया। टीम ने नाकाबंदी कर कलानौर के पास वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ देर बाद आरोपित बाइक पर आता दिखाई दिया। टीम में रोककर पूछताछ की तो उसके पास से चोरी की बाइक बरामद हुई। आरोपित की पहचान गोविदपुरा निवासी दीपक उर्फ नाग पुत्र विनोद कुमार के तौर पर हुई। आरोपित ने यह बाइक चार अक्टूबर को आइटीआइ के नजदीक से चोरी की थी।

prime article banner

सट्टा खाईवाली करते एक पकड़ा

जासं, यमुनानगर : पुलिस प्रवक्ता चमकौर सिंह ने बताया कि अपराध शाखा टू ने सट्टा खाईवाली करने के आरोप में आजाद नगर चौक के पास भाटिया नगर के चिराग वर्मा को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 3,750 रुपये बरामद हुए है।

दुकान से चोरी करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : बिलासपुर क्षेत्र में दुकानदारों से मारपीट कर रुपये चोरी करने आरोप में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

कपालमोचन निवासी ओमप्रकाश ने बिलासपुर पुलिस को शिकायत दी है कि वह गुर्जर धर्मशाला में परचून की दुकान करता है। 13 अक्टूबर रात को वह दुकान बंद कर अंदर सो गया था। इसी दौरान उसे शटर तोड़ने की आवाज आई। उसने देखा की तीन युवक शटर तोड़कर अंदर घुस गए। इस दौरान तीनों ने उसे पकड़ लिया और उसके हाथ से डंडा लेकर उसे सिर में दे मारा। आवाज सुनकर सामने ढाबा चलाने वाला संदीप वहां पर आया। आरोपी वहां से भाग गए । इस दौरान उसे पता चला कि पुलिस ने जांच की तो पता चला कि इस वारदात में चांदाखेड़ी निवासी लक्की उर्फ लाला, कोटडा खास निवासी साहिल व डेहा बस्ती बिलासपुर निवासी अमन शामिल था। पुलिस ने दबिश देकर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों पर मामला दर्ज कर लिया। मामले की जांच कर रहे एएसआइ निर्मल सिंह का कहना है कि आरोपितों को जेल भेज दिया है। मामले की जांच जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.