Move to Jagran APP

बाइक खड़ी कर बाड़ी माजरा पुल से नहर में कूदा युवक, नहीं लगा सुराग

बाड़ी माजरा पुल से एक और युवक ने छलांग लगा दी। उसने अपनी बाइक पुल पर खड़ी की और नहर में कूद गया। गोताखोरों ने उसकी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं लगा। उसकी पहचान लाजपतनगर के 26 वर्षीय अर्जुन कुमार के रूप में हुई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 07:10 AM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 07:10 AM (IST)
बाइक खड़ी कर बाड़ी माजरा पुल से नहर में कूदा युवक, नहीं लगा सुराग
बाइक खड़ी कर बाड़ी माजरा पुल से नहर में कूदा युवक, नहीं लगा सुराग

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : बाड़ी माजरा पुल से एक और युवक ने छलांग लगा दी। उसने अपनी बाइक पुल पर खड़ी की और नहर में कूद गया। गोताखोरों ने उसकी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं लगा। उसकी पहचान लाजपतनगर के 26 वर्षीय अर्जुन कुमार के रूप में हुई।

prime article banner

गोताखोर राजीव कुमार ने बताया कि सुबह करीब नौ बजे वह नहर के पास खड़े थे। तभी एक युवक बाइक पर आया। पहले तो वह बाइक लेकर इधर उधर घूमता रहा। फिर उसने बाइक खड़ी की और नहर में कूद गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर बाइक को कब्जे में ले लिया। उसके परिजनों को भी सूचना दी। सदर यमुनानगर थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि युवक की तलाश में गोताखोर लगाए गए, लेकिन कोई पता नहीं लगा। तीन दिन पहले डूबे युवक का भी अभी तक पता नहीं लगा है। युवक के परिजनों ने बताया कि वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था।

युवक ने खाया जहर

जगाधरी के गोडियान मोहल्ला के 33 वर्षीय पुनीत शर्मा ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसे अस्पताल में लेकर गए। जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक रात को वह खाना खाने के बाद सोने के लिए चला गया था। सुबह उसके मुंह से झाग निकल रहे थे, जिस पर उसे लेकर अस्पताल गए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया। मामले में 174 की कार्रवाई की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.