Move to Jagran APP

10 छात्राओं को दी साइकिल, स्कूल तक का सफर हुआ आसान

संवाद सहयोगी छछरौली राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय लेदी में स्कूल की 10 होनहार छात्राआ

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 01:33 AM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 01:33 AM (IST)
10 छात्राओं को दी साइकिल, स्कूल तक का सफर हुआ आसान
10 छात्राओं को दी साइकिल, स्कूल तक का सफर हुआ आसान

संवाद सहयोगी, छछरौली : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय लेदी में स्कूल की 10 होनहार छात्राओं को साइकिल वितरित की गई । इसके अलावा स्कूल के 40 छात्रों को स्टेशनरी किट भी वितरित की गई। यह आयोजन जेके सीड की तरफ से किया गया।

loksabha election banner

कंपनी के रीजनल मैनेजर सुशील राणा ने बताया की जेके सीड कंपनी नौ डिवीजन में काम कर रही है । कंपनी का उद्देश्य है कि वह कंपनी के लाभांश से स्कूलों के होनहार एवं मेधावी छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें साइकिलें और स्टेशनरी किट वितरित कर रहे हैं। ताकि उनका हौसला बड़े और वह समाज में अपनी एक पहचान कायम करें ।कार्यक्रम की अध्यक्षता खंड शिक्षा अधिकारी विनोद सेठी ने की । जबकि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर कृषि विभाग अधिकारी राकेश जांगड़ा पहुंचे। मुख्य अतिथि ने स्कूली बच्चों ,अभिभावकों ,किसानों व स्कूल स्टाफ को संबोधित करते हुए कहा की जेके सीड कंपनी ने स्कूल की होनहार छात्राओं को 10 साइकिल वितरित करके एक सराहनीय कार्य किया है । सभी छात्राएं शिक्षा क्षेत्र में उच्च स्थान हासिल कर रही है। इतना ही नहीं यह छात्राएं दूरदराज के गांव से स्कूल में शिक्षा ग्रहण करने पहुंच रही है। स्कूल के प्रिसिपल एवं छछरौली खंड शिक्षा अधिकारी विनोद सेठी ने कहा कि वृक्षों का समय चल रहा है ।सभी बच्चें अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें । इस मौके पर कृषि विभाग से ऊषा कंबोज, सरपंच प्रतिनिधि सेवा सिंह , ओम पेस्टिसाइड से संदीप कुमार, स्कूल का स्टाफ व अभिभावक मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.