Move to Jagran APP

पत्नी ने बहन के साथ घर में घुसकर पति से की मारपीट

जागरण संवाददाता गोहाना गांव निजामपुर के पूर्व सरपंच ने अपनी पत्नी और उसकी बहन पर घर म

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 05:12 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 05:12 PM (IST)
पत्नी ने बहन के साथ घर में घुसकर पति से की मारपीट
पत्नी ने बहन के साथ घर में घुसकर पति से की मारपीट

जागरण संवाददाता, गोहाना:

loksabha election banner

गांव निजामपुर के पूर्व सरपंच ने अपनी पत्नी और उसकी बहन पर घर में घुस कर उससे मारपीट करने का आरोप लगाया है। दोनों में घर में रखा सामान भी तोड़ दिया। पूर्व सरपंच और उसकी पत्नी में विवाद चल रहा है। बरोदा थाना पुलिस ने पूर्व सरपंच की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया।

गांव निजामपुर के पूर्व सरपंच मनदीप पहल ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी शादी मार्च 2017 में हिसार के गांव राजथल की पूनम से हुई थी। करीब दो साल से उसका पूनम के साथ उसका हिसार कोर्ट में दहेज का मुकदमा चल रहा है। मनदीप ने जमानत करवा रखी है। उसके अनुसार 13 मई को गोहाना कोर्ट से एक व्यक्ति समन लेकर आया था। जब वह समन देकर उसके घर के बाहर निकला तो उसी समय उसकी पत्नी पूनम और उसकी बहन रेणु घर मे घुस आई। दोनों उसे ईंट और लोहे की पाइप से पीटने लगी। वह गली में आ गया और पुलिस को सूचना दी। मनदीप के अनुसार पूनम और उसकी बहन ने घर में रखा सामान तोड़ दिया, जिसकी उसने मोबाइल से विडियो भी बनाई। मनदीप को जान से मारने की धमकी दी। मनदीप ने गोहाना पहुंच कर उपचार करवाया जहां से उसे बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सोमवार को मनदीप ने पुलिस को शिकायत दी, जिस पर पूनम और रेणु के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। मनदीप के अनुसार पहले भी दोनों बहनों ने उसके और उसके परिवार के खिलाफ बरोदा, हिसार और नारनौंद में झूठे मुकदमे करवाए थे जो बाद में जांच में रद किए गए। उन्होंने पुलिस को तोडफ़ोड़ का वीडियो क्लिप भी सौंपा।

----------

तीन युवकों ने दुकानदार को पीटा

जासं, गोहाना :

गोहाना में दुकान बंद करके अपने घर जा रहे दुकानदार को बीच रास्ते में रोक कर उसकी पिटाई कर दी। दुकानदार को नागरिक अस्पताल गोहाना से बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल के लिए रेफर किया गया।

विष्णु नगर निवासी हिमांशु ने शहर थाना गोहाना पुलिस को शिकायत दी कि उसने बस स्टैंड के निकट मेडिकल स्टोर कर रखा है। वह रविवार रात करीब सवा नौ बजे दुकान बंद कर करके स्कूटी पर अपने घर जा रहा था। जब वह पूनम सिनेमा वाली गली में पहुंचा तो कार से तीन युवक उतरे और स्कूटी को रुकवा दिया। तीनों युवकों ने उसे डंडों से पीटा और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। हिमांशु ने शक जाहिर किया कि उसकी पिटाई ताऊ के लड़के ने करवाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.