Move to Jagran APP

अनियंत्रित होकर कार नहर में गिरी, एक की मौत

हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई लेकिन उसका दोस्त बचकर बाहर निकलने में कामयाब रहा। उसने रात को अपने दोस्तों को हादसे से अवगत कराया जिसके बाद कार की तलाश शुरू हुई लेकिन रात को कार का पता नहीं लग सका।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 04:42 PM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 04:42 PM (IST)
अनियंत्रित होकर कार नहर में गिरी, एक की मौत
अनियंत्रित होकर कार नहर में गिरी, एक की मौत

जागरण संवाददाता, सोनीपत : गांव सिटावली के पास अनियंत्रित हुई कार समानांतर नहर में जा गिरी। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई लेकिन उसका दोस्त बचकर बाहर निकलने में कामयाब रहा। उसने रात को अपने दोस्तों को हादसे से अवगत कराया, जिसके बाद कार की तलाश शुरू हुई, लेकिन रात को कार का पता नहीं लग सका। सुबह पुलिस को सूचना देने के बाद ग्रामीणों की मदद से कार को निकाला गया। युवक का शव कार के अंदर मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद स्वजन को सौंप दिया। गांव सफियाबाद का रहने वाला कपिल अपने दोस्त गांव बिदरौली के विक्की के साथ कार से बुधवार देर रात गांव सिटावली जा रहा था। वह सिटावली के सचिन से मिलने के लिए जा रहे थे। कार को विक्की चला रहा था। रात करीब 12 बजे जब वह गांव सिटावली के पास पहुंचे तो अचानक एक ट्रक की हेड लाइट सामने से आंखों पर लगने के बाद विक्की कार से नियंत्रण खो बैठा। इस पर कार अनियंत्रित होकर समानांतर नहर में जा गिरी। कड़ी मशक्कत के बाद विक्की कार से बाहर निकलकर नहर से बाहर आया। उसने अपने साथियों को घटना से अवगत कराया। रात को कपिल को खोजने का प्रयास शुरू किया गया, लेकिन उसका पता नहीं चला और कार को भी निकाला नहीं जा सका। बृहस्पतिवार सुबह पुलिस को अवगत कराया गया। सूचना के बाद पहुंची मोहाना थाना पुलिस ने मशक्कत के बाद ग्रामीणों की मदद से कार को बाहर निकलवाया। कपिल का शव कार के अंदर ही था। हादसे के बाद कपिल कार से बाहर नहीं निकल सकने के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

------------------

रात को कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई थी, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। सुबह कार को नहर से बाहर निकलवाया गया जिसमें युवक का शव मिला।

- अजमेर सिंह, जांच अधिकारी, थाना मोहाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.