Move to Jagran APP

लोकतंत्र की मजबूती के लिए ईमानदारी से वोट डालें : उपायुक्त

उपायुक्त मंगलवार को लघु सचिवालय में आयोजित राष्ट्रीय मतदाता दिवस के कार्यक्रम में शामिल युवा मतदाताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कर्मचारियों को मत का प्रयोग करने की शपथ दिलाई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 05:04 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 05:04 PM (IST)
लोकतंत्र की मजबूती के लिए ईमानदारी से वोट डालें : उपायुक्त
लोकतंत्र की मजबूती के लिए ईमानदारी से वोट डालें : उपायुक्त

जागरण संवाददाता, सोनीपत : उपायुक्त ललित सिवाच ने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए लोग ईमानदारी से अपने वोट का प्रयोग करें। उपायुक्त मंगलवार को लघु सचिवालय में आयोजित राष्ट्रीय मतदाता दिवस के कार्यक्रम में शामिल युवा मतदाताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कर्मचारियों को मत का प्रयोग करने की शपथ दिलाई।

loksabha election banner

चंडीगढ़ में चुनाव आयोग के तत्वावधान में राज्य स्तर पर राष्ट्रीय मतदाता दिवस का आयोजन किया गया, जिसका सीधा प्रसारण जिला स्तर पर किया गया। वेबिनार के माध्यम से मुख्य सचिव संजीव कौशल ने उपायुक्तों सहित युवा मतदाताओं को बधाई दी। साथ ही उन्होंने मतदान और मतदाता दिवस का संदेश देने वाले प्रचार सामग्री को भी लांच किया। इस दौरान उन्होंने मतदाताओं को शपथ भी दिलाई।

उपायुक्त ललित सिवाच ने युवा मतदाताओं को मतदान के प्रयोग के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए ईमानदारी से मतदान का प्रयोग करना जरूरी है। जब भी मतदान का अवसर मिले तो मत का प्रयोग अवश्य करना चाहिए।

इस मौके पर आयोजित की गई शैक्षणिक प्रतियोगिताओं के विजेताओं को नगराधीश द्विजा ने प्रशस्ति पत्र और नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया। स्कूल स्तरीय निबंध लेखन प्रतियोगिता में दातौली की छाया को प्रथम, राजपुर की अन्नू को द्वितीय और बैंयापुर लहराड़ा की स्नेहा को तृतीय पुरस्कार दिया गया। स्कूल स्तरीय भाषण प्रतियोगिता में राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सोनीपत की अंकुश प्रथम, जैन विद्या मंदिर की कशिश द्वितीय और मुरथल की सिमरन तृतीय रही।

कालेज स्तरीय निबंध लेखन प्रतियोगिता में हिदू कन्या कालेज की गीतांजलि को प्रथम, जीवीएम कन्या कालेज की रिया को द्वितीय और ताऊ देवीलाल महिला महाविद्यालय मुरथल की तन्नू को तृतीय पुरस्कार दिया गया। कालेज स्तरीय भाषण प्रतियोगिता में जीवीएम कन्या कालेज की रिया प्रथम, ताऊ देवीलाल कालेज मुरथल की तन्नू द्वितीय और टीकाराम ग‌र्ल्स कालेज की रिद्धि भारद्वाज तृतीय रहीं। खंड स्तरीय प्रतियोगिताओं के तहत राई खंड में बीसवां मील की ईशरत प्रथम, अकबरपुर बारोटा के मोनू शर्मा द्वितीय और शिवा तृतीय, कथूरा खंड के गांव छपरा की काजल प्रथम, कथूरा का अरमान द्वितीय और राखी तृतीय, मुंडलाना खंड के नूरनखेड़ा की कविता प्रथम, खानपुर खुर्द के योगी द्वितीय और मातंड की जान्हवी तृतीय, गन्नौर खंड के तहत राजपुर के प्रिस प्रथम, दातौली की रोशनी द्वितीय और गढ़ी झंझारा का अंशुल तृतीय रहे। गोहाना खंड के अंतर्गत गोहाना सिटी स्कूल के देव प्रथम, माहरा की खुशी द्वितीय और गोहाना की सुशीला तृतीय, सोनीपत खंड के तहत सोनीपत सिटी की नैन्सी प्रथम, विशाखा द्वितीय और मुरथल अड्डा स्कूल की अन्नू ने तृतीय, खरखौदा खंड के अंतर्गत रोहट की पायल प्रथम, सिलाना की वर्षा द्वितीय और खांडा की निशू ने तृतीय स्थान हासिल किया। इस अवसर पर नगराधीश द्विजा, गोहाना के एसडीएम आशीष वशिष्ठ,गन्नौर के एसडीएम सुरेंद्र दून, खरखौदा के एसडीएम संजय बिश्नोई, तहसीलदार सरला कौशिक, कानूनगो अमरेंद्र दहिया अधिकारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.