Move to Jagran APP

एएसआइ की मौत की सूचना से कालोनी में पसरा मातम

सीआइएसएफ के एएसआइ प्रवीण कुमार का शव बृहस्पतिवार दोपहर को आर्यनगर स्थित उनके आवास पर पहुंचा। शाम को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 06:48 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 06:48 PM (IST)
एएसआइ की मौत की सूचना से कालोनी में पसरा मातम
एएसआइ की मौत की सूचना से कालोनी में पसरा मातम

जागरण संवाददाता, सोनीपत : सीआइएसएफ के एएसआइ प्रवीण कुमार का शव बृहस्पतिवार दोपहर को आर्यनगर स्थित उनके आवास पर पहुंचा। शाम को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। प्रवीण कुमार ने बुधवार रात को दिल्ली के नरेला में सीआइएसएफ कैंपस के अपने आवास में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पोस्टमार्टम के बाद दोपहर दो बजे उनका शव आवास पर पहुंचा।

prime article banner

प्रवीण कुमार की मौत से पड़ोसी और कालोनी के लोग शोकाकुल हैं। प्रवीण कुमार हंसमुख और मिलनसार स्वभाव के थे। प्रवीण कुमार सीआइएसएफ में चालक के पद पर भर्ती हुए थे। पिछले साल ही वह एएसआइ के पद पर प्रोन्नत हुए थे। परिवार में दो बेटे और एक बेटी है। उनका बड़ा बेटा योगेश एनएचएआइ में अपनी कार चलाता है। बेटी दीक्षा स्टाफ नर्स है। उनका छोटा बेटा बलेश एक कंपनी में काम करता है। प्रवीण कुमार की पत्नी कई साल से गंभीर रूप से बीमार थी, उस समय वह तनाव में रहे थे। अब एक साल से उनकी पत्नी की सेहत बेहतर है। पिछले दिनों ही उन्होंने बड़े बेटे की शादी की थी।

परिवार के लोगों को रात में सीआइएसएफ दिल्ली से प्रवीण कुमार के बीमार होने की सूचना मिली। इस पर वह रात में ही दिल्ली पहुंच गए। परिवार के लोगों ने बताया कि वह खाना खाकर कमरे में आ गए थे। उसके बाद उनके रूम में रहने वाला सहकर्मी खाने गया था। वह वापस आया तो कमरे का दरवाजा बंद था। प्रवीण कुमार फोन भी नहीं उठा रहे थे। इस पर सहकर्मी ने अपने अधिकारियों को सूचना दी। अधिकारियों की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा तोड़ा गया। प्रवीण कुमार का शव कमरे में पंखे से लटका मिला। उन्होंने बेडशीट से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.