रतनगढ़ में घर के बाहर खड़ी कार को लगाई आग, फायरिग भी की

गांव रतनगढ़ में घर के बाहर खड़ी कार को रंजिशन आग लगा दी गई। आग लगाने के साथ ही आरोपितों ने फायरिग भी की।

JagranPublish: Mon, 29 Nov 2021 06:35 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 06:35 PM (IST)
रतनगढ़ में घर के बाहर खड़ी कार को लगाई आग, फायरिग भी की

जागरण संवाददाता, सोनीपत :

गांव रतनगढ़ में घर के बाहर खड़ी कार को रंजिशन आग लगा दी गई। आग लगाने के साथ ही आरोपितों ने फायरिग भी की। युवक ने कार में आग लगवाने का आरोप अपने बहनोई पर लगाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित अपनी बहन से मारपीट होने के चलते बहनोई की कार लेकर आ गया था।

अभिमन्यु ने मोहाना थाना पुलिस को बताया कि वह क्षेत्र के गांव रतनगढ़ का रहने वाला है। उसकी बहन ऋतिका का 27 नवंबर को फोन आया था। ऋतिका के साथ उसके पति गौरव और सास उषा ने मारपीट की थी। उसकी बहन की शादी पानीपत जिले के समालखा क्षेत्र के गांव झटीपुर में हुई थी। फोन आने के बाद वह अपने पिता रजनीश सिंह के साथ झटीपुर चले गए। वहां से अपनी बहन ऋतिका को लेकर समालखा थाने पहुंचे और उसकी सास उषा और पति गौरव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उसके बाद झटीपुर जाकर वहां से अपनी बहन और उसकी महिद्रा एक्सयूवी-500 कार लेकर अपने गांव के लिए चल दिए। उसकी कार को पिता रजनीश सिंह लेकर गांव आ गए। रात में उसने कार घर के बाहर खड़ी कर दी थी और घर में जाकर सो गए।

रात में करीब एक बजे उसको घर के बाहर पटाखे चलने जैसी आवाज सुनाई दी। वह उठकर बाहर आया तो देखा कि कार में आग लगी हुई थी। कार के पास दो युवक हाथ में पिस्तौल लिए खड़े थे। उन्होंने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। उन्होंने कार में आग लगाने के साथ ही फायरिग की थी। उसने शोर मचाकर अपने परिवार के लोगों और पड़ोसियों को जगाया। लोगों के आने पर उक्त दोनों युवक कार के पास से भाग गए। उन्होंने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। अभिमन्यु ने बताया कि कार में आग झटीपुर के रहने वाले उसके बहनोई गौरव ने लगवाई है। उसको आशंका है कि आग लगाने वालों ने ही फायरिग की थी। इसका पता फोरेंसिक टीम की जांच रिपोर्ट आने के बाद लग सकेगा। पुलिस ने शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ अशोक कुमार कहना है कि फायरिग नहीं हुई है। उक्त आवाज गाड़ी के जलने से हो सकती है।

-------------------

पंसारी के शोरूम में आगजनी से लाखों का सामान जला

जागरण संवाददाता, गोहाना : गोहाना में मुख्य बाजार में पंसारी के शोरूम में आग लग गई। आगजनी की घटना में शोरूम में रखा लाखों रुपये की कीमत व फिटिग जल गई और भवन क्षतिग्रस्त हो गया। अग्निशमन केंद्र की टीम ने फायरब्रिगेड की गाड़ी की सहायता से आग पर काबू पाया। गोहाना हलका के विधायक जगबीर सिंह मलिक मौके पहुंचे और पंसारी से बातचीत करके उन्हें ढांढस बंधाया।

अनुज जैन ने मुख्य बाजार में मुगलपुरा रोड के निकट सम्मत पंसारी एंड गर्ग जनरल स्टोर के नाम से शोरूम कर रखा है। जैन गोहाना के प्रमुख पंसारियों में हैं। उनका शोरूम दो मंजिला है। रविवार रात को जैन शोरूम को बंद करके नजदीक में अपने घर चले गए थे। सोमवार सुबह करीब पांच बजे पड़ोसी दुकानदारों ने जैन के शोरूम की पहली मंजिल से धुआं निकालता देख उन्हें सूचित किया। वे मौके पर पहुंचे और शटर खोला तो आग तेजी से फैल गई। शोरूम में रखा लाखों रुपये की कीमत का किराना का सामान व जड़ी-बूटियां जल गई। भवन क्षतिग्रस्त हो गया। जैन के अनुसार लाखों रुपये की लागत से तैयार करवाई गई फिटिग भी जल गई। अग्निशमन केंद्र की टीम ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया। विधायक जगबीर सिंह मलिक मौके पर पहुंचे और पंसारी से नुकसान के बारे में जानकारी जुटाई। उन्होंने सरकार और प्रशासन से पंसारी को आर्थिक सहायता देने की मांग की।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept