Move to Jagran APP

बरसात ने थामी जीटी रोड की रफ्तार, लगा जाम

ाई क्षेत्र में बृहस्पतिवार सुबह से ही हुई बारिश ने हजारों लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 10:56 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 06:17 AM (IST)
बरसात ने थामी जीटी रोड की रफ्तार, लगा जाम
बरसात ने थामी जीटी रोड की रफ्तार, लगा जाम

संवाद सहयोगी, राई : राई क्षेत्र में बृहस्पतिवार सुबह से ही हुई बारिश ने हजारों लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी। बारिश और जलभराव से दिल्ली की ओर जाने वाले लोगों को जीटी रोड एनएच-44 पर नाथूपुर गांव से लेकर साई सेंटर तक करीब 6 किलोमीटर तक घंटों जाम झेलना पड़ा।

loksabha election banner

जीटी रोड पर बहालगढ़ के पास, राई, बीसवां मील, प्रीतमपुरा, केएमपी, केजीपी रोड के पास जलभराव से वाहनों की रफ्तार थम गई थी। बारिश के बाद कुंडली बार्डर से प्याऊ मनियारी तक भी लंबा जाम लग गया। वहीं राई, कुंडली, मुरथल, नाथूपुर, सबौली, लिवासपुर और बहालगढ़ औद्योगिक क्षेत्र में पानी लबालब भर गया। बहालगढ़ से मेरठ रोड की ओर, असावरपुर से एजुकेशन सिटी, बीसवां मील से जाखौली होकर नांगलकलां के पास वाहनों ने रूट डायवर्ट करना पड़ा लेकिन दूसरी सड़कों पर भी पानी भरा होने के कारण वाहन रेंगते रहे। राई, उपतहसील और थाना परिसर में भरा पानी

: राई उपतहसील परिसर, बीडीपीओ आफिस, राई थाना, कुंडली थाना, को-ऑपरेटिव सोसाइटी ऑफिस में पानी भरने के कारण अधिकारियों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। गन्नौर में सड़कें जलमग्न, घरों में घुसा पानी

बारिश के कारण गन्नौर की सड़कों पर भारी जलभराव हो गया। वहीं जनस्वास्थ्य विभाग के कार्यालय का परिसर भी पूरी तरह जलमग्न हो गया। पानी की निकासी ठीक ढंग से न होने के कारण शहरवासी जनस्वास्थ्य विभाग व प्रशासन को कोस रहे थे। बारिश से लागों के घरों में पानी घुस गया। बादशाही रोड, रेलवे रोड, नपा पर इतना पानी भर गया कि लोगों का पैदल निकलना भी मुश्किल हो गया। उधर घसौली गांव में बरसात के कारण गांव के बीचों-बीच बना जोहड़ ओवरफ्लो हो गया। वहीं निमर्णाधीन रेलवे रोड भी बरसात के कारण पूरी तरह से जलमग्न हो गया। उधर बादशाही रोड पर डेढ़ वर्ष पहले बिछाई गई मास्टिक लेयर उखड़ गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.