Move to Jagran APP

घरौंडा के पास जीटी रोड किनारे फेंके थे नीरज ने खून से सने कपड़े

सीआइए-2 की टीम ने पानीपत-घरौंडा मार्ग पर पुलिसकर्मियों के हत्यारोपी नीरज के खून से सने कपड़े खोजने के लिए पांच घंटे तक तलाश की लेकिन कपड़े नहीं मिले।

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 07:00 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 07:00 PM (IST)
घरौंडा के पास जीटी रोड किनारे फेंके थे नीरज ने खून से सने कपड़े
घरौंडा के पास जीटी रोड किनारे फेंके थे नीरज ने खून से सने कपड़े

जागरण संवाददाता, सोनीपत : सीआइए-2 की टीम ने पानीपत-घरौंडा मार्ग पर पुलिसकर्मियों के हत्यारोपी नीरज के खून से सने कपड़े खोजने के लिए पांच घंटे तक तलाश की, लेकिन कपड़े नहीं मिले। नीरज के कपड़ों पर सबसे ज्यादा खून लगा था। ऐसे में पकड़े जाने के डर से उसने कपड़े उतारकर कार से ही सड़क के किनारे फेंक दिए थे। रिमांड पूरा होने पर न्यायालय ने विकास और नीरज को जेल भेज दिया। विकास के जेल जाने की सूचना जींद पुलिस को दे दी गई है। अब जींद पुलिस विकास को रिमांड पर लेगी।

loksabha election banner

आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि बुटाना चौकी के दो पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद आरोपितों ने पहले लड़कियों को उनके घर के पास छोड़ा था। वहां से चारों कार अपनी कार से पानीपत होते हुए पहले घरौंडा पहुंचे थे। वहां पर विकास को उसकी बुआ के यहां छोड़ना था। उसकी बुआ ने उसे घर में घुसने नहीं दिया तो ये वहां से वापस लौटे। सबसे ज्यादा खून नीरज के कपड़ों पर लगा हुआ था। उसने अपनी खून से सनी शर्ट, बनियान व पैंट उतारकर चलती कार से ही सड़क किनारे फेंक दिए। उसके बाद वह कार से अपने घर गया। उसको डर था कि खून सने कपड़े देखकर किसी को शक न हो। सीआइए-2 की टीम ने जीटी रोड पर घरौंडा के पास उसके खून से सने कपड़ों को पांच घंटे तक तलाश किया, लेकिन वे नहीं मिल पाए। पुलिस का मानना है कि खून से सने होने के कारण उनको कोई जानवर ले जा सकता है। नीरज को साथ लेकर जीटी रोड पर घरौंडा के पास उसके खून से सने कपड़ों की तलाश की गई। दस दिन से ज्यादा का समय हो जाने के कारण कपड़े कहीं पर नहीं मिले। रिमांड पूरा हो जाने पर विकास और नीरज को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उनको जेल भेज दिया गया। इसकी सूचना जींद पुलिस को दे दी गई है।

- बिजेंद्र सिंह, जांच अधिकारी-सीआइए-2


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.