Move to Jagran APP

आशा वर्कर्स ने सुरक्षा उपकरण को लेकर जताया रोष

शहर में गोहाना रोड स्थित पंचायत भवन में सोमवार को अर्बन में नियुक्त आशा वर्कर्स की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रधान सीमा ने की जबकि आशा वर्कर्स यूनियन की राज्य सचिव सुनीता मुख्य वक्ता रहीं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 05:46 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 05:46 PM (IST)
आशा वर्कर्स ने सुरक्षा उपकरण को लेकर जताया रोष
आशा वर्कर्स ने सुरक्षा उपकरण को लेकर जताया रोष

जासं, सोनीपत: शहर में गोहाना रोड स्थित पंचायत भवन में सोमवार को अर्बन में नियुक्त आशा वर्कर्स की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रधान सीमा ने की, जबकि आशा वर्कर्स यूनियन की राज्य सचिव सुनीता मुख्य वक्ता रहीं। इस दौरान उन्होंने मांगों को लेकर चर्चा करते हुए सरकार व अधिकारियों के खिलाफ रोष भी जताया।

prime article banner

सुनीता ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान आशा वर्कर्स से विभिन्न सर्वे करवाए जा रहे हैं। उनका आरोप है कि जो सुरक्षा उपकरण दिए गए हैं, वह नाकाफी हैं। इसके अलावा पीएचसी पर अधिकारियों का व्यवहार भी आशा वर्कर्स के प्रति आपत्तिजनक है। उनकी अन्य मांगों को भी लागू नहीं किया जा रहा है। इससे आशा वर्कर्स में रोष है। इसी के चलते आशा वर्कर्स 7 अगस्त से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगी। इसके बाद 9 अगस्त को सीटू के जेल भरो आंदोलन में हिस्सा लेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK