Move to Jagran APP

कुंडली स्थित पार्कर माल के पांच स्पा सेंटर पर पुलिस ने मारा छापा, मची अफरातफरी

कुंडली क्षेत्र के पार्कर माल स्थित स्पा सेंटर पर छापेमारी की। यहां पर पुलिस ने पांच स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार के आरोप में 27 युवतियों और 17 युवकों को गिरफ्तार किया। छापामार कार्रवाई एएसपी और डीएसपी मुख्यालय के निर्देशन में हुई।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 10:00 PM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 10:00 PM (IST)
कुंडली स्थित पार्कर माल के पांच स्पा सेंटर पर पुलिस ने मारा छापा, मची अफरातफरी
सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, 27 युवती व 17 युवक दबोचे।

सोनीपत, जागरण टीम। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर स्पेशल टीम ने बृहस्पतिवार शाम कुंडली क्षेत्र के पार्कर माल स्थित स्पा सेंटर पर छापेमारी की। यहां पर पुलिस ने पांच स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार के आरोप में 27 युवतियों और 17 युवकों को गिरफ्तार किया। छापामार कार्रवाई एएसपी और डीएसपी मुख्यालय के निर्देशन में हुई। अधिकारियों को यहां पर लंबे समय से देह व्यापार चलने की सूचना मिल रही थी।

loksabha election banner

कुंडली क्षेत्र दिल्ली से सटा हुआ है। पुलिस अधिकारियों को कुंडली में बड़े स्तर पर देह व्यापार का धंधा चलने की सूचना मिल रही थी। सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने स्पेशल टीम बनाकर पार्कर माल पर छापेमारी कराई।

एएसपी निकिता खट्टर व डीएसपी मुख्यालय विरेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस की तीन टीमों ने छापा मारा। पार्कर माल में एक के बाद एक पांच स्पा सेंटर में देह व्यापार होता मिला। पुलिस टीमों ने 27 युवतियों और 17 युवकों को गिरफ्तार कर लिया था। अधिकारियों के अनुसार पुलिस टीम इनसे पूछताछ कर रही है। ज्यादातर युवतियां दिल्ली और उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं जबकि युवक उत्तर प्रदेश और सोनीपत के हैं। इसके साथ ही पुलिस टीम आसपास में जांच कर रही है।

पुलिस कार्रवाई से मची अफरातफरी

पुलिस अधिकारियों को पार्कर माल और उसके आसपास के क्षेत्र में बड़े स्तर पर देह व्यापार होने की सूचना मिल रही थी। कुंडली पुलिस ने भी पिछले दिनों यहां के एक स्पा सेंटर में देह व्यापार होता पकड़ा था। अबकी बार अधिकारियों के नेतृत्व में बड़े स्तर पर कार्रवाई हुई। शाम को एकाएक हुई कार्रवाई से माल में भगदड़ मच गई। वहां के पांच स्पा सेंटर को पुलिस टीमों ने घेर लिया। इनमें तलाशी में पुलिस को आपत्तिजनक स्थिति में युवक-युवती मिले।

क्‍या कहती है पुलिस

पांच स्पा सेंटर पर कार्रवाई की है। यहां से 27 युवती और 17 युवक पकड़े गए हैं। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। युवतियां दोषी हैं, लेकिन उनको परिजनों को सौंपा जाएगा। सभी युवकों को जेल भेजा जाएगा।निकिता खट्टर, एएसपी, सोनीपत

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.