Move to Jagran APP

सोनीपत में पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली, 4 फरार होने में कामयाब

गन्नौर के पुरखास रोड पर सीआइए का बदमाशों से आमना- सामना हो गया। बदमाशों ने पुलिस गाड़ी को टक्कर मार कर फायरिंग शुरू कर दी।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 12:26 PM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 12:26 PM (IST)
सोनीपत में पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली, 4 फरार होने में कामयाब

सोनीपत, जागरण संवाददाता। गन्नौर के पुरखास रोड पर सीआइए का बदमाशों से आमना- सामना हो गया। बदमाशों ने पुलिस गाड़ी को टक्कर मार कर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी करवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिसे बदमाश ने काबू कर लिया। जबकि 4 अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर बैग निकले। सीआइए अपहरण की सूचना पर क्षेत्र में बदमाशों को ढूंढने निकली थी। इसी दौरान सीआइए व बदमाशों में मुठभेड़ हुई। फिलहाल घायल बदमाश का इलाज चल रहा है।

loksabha election banner

सीआइए को राजलूगढी चौकी एरिया से एक व्यक्ति का गाडी सहित अपहरण करने की सूचना मिली थी। जिस पर एएसआई रमेश के नेतृत्व में टीम पहुंची तो पता चला की रिषभ नाम के युवक का उनकी ही गाड़ी में अपहरण कर राजलूगढी- पांची पुरखास की तरफ गए है।

टीम जब पुरखास के पास मौजूद थी तो पांची की ओर से तेज रफ्तार कार आती दिखाई दी। रोकने का इशारा करने पर चालक ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी और सीधी टक्कर पुलिस गाड़ी में मार दी। युवकों ने टीम पर गोली चला दी। बचाव में टीम ने भी गोली चला दी, गोली एक युवक के पैर में लगी। जिसे मौके पर ही काबू कर लिया गया। जबकि 4 अन्य युवक भाग निकले।

बदमाशों की हुई पहचान

पकड़े गए आरोपित ने अपनी पहचान सोनीपत शहर के आदर्श नगर निवासी राहुल के रूप में दी। वही, भागने वाले युवकों की पहचान पांची निवासी मोहित, सेक्टर-15 निवासी राणा व उनके दो साथियों के रूप दी। आरोपित के पास से पिस्तौल व दो कारतूस बरामद किए गए है। आरोपितों के खिलाफ पुलिस पार्टी पर जान लेवा हमला करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.