Move to Jagran APP

एचडीएफसी बैंक के एटीएम को उखाड़ कर ले गए बदमाश, साथ ले गए 23 लाख रुपये

सुरक्षाकर्मी ने एटीएम चोरी की सूचना पुलिस चौकी में दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना करने के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 06:54 PM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 06:54 PM (IST)
एचडीएफसी बैंक के एटीएम को उखाड़ कर ले गए बदमाश, साथ ले गए 23 लाख रुपये
एचडीएफसी बैंक के एटीएम को उखाड़ कर ले गए बदमाश, साथ ले गए 23 लाख रुपये

सोनीपत [संजय निधि]। गन्नौर क्षेत्र में बदमाश पूरी तरह से बेखौफ नजर आ रहे हैं। बदमाश गुमड़ रोड पर रेलवे ओवरब्रिज के नीचे लगे एचडीएफसी बैंक (HDFC BANK ATM LOOT) के एटीएम को उखाड़ कर ले गए। एटीएम में 23.70 लाख रुपये थे। मामला तड़के तड़के दो से ढाई बजे का है। एटीएम में तैनात जब सुरक्षाकर्मी सुबह जब ड्यूटी पर पहुंचा तो एटीएम बूथ के शटर का ताला टूटा हुआ मिला और वहां से एटीएम भी गायब था।

loksabha election banner

कंपनी के सुपरवाइजर ने दी पुलिस को सूचना

सुरक्षाकर्मी ने इसकी सूचना कंपनी के सुपरवाइजर व थाना गन्नौर शहर पुलिस चौकी में दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना करने के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

बदमाश गुमड़ रोड पर रेलवे ओवरब्रिज के नीचे स्थित एचडीएफसी बैंक का एटीएम ही बदमाश उखाड़ ले गए। जिसमें 23 लाख, 70 हजार की नकदी थी।

फिक्‍स नहीं थी मशीन

माना जा रहा है कि एटीएम को फिक्स नहीं किया गया था जिस वजह से बदमाश मशीन को आसानी से उखाड़ ले गए। सुबह जब सुरक्षा कर्मी जगबीर ड्यूटी पर पहुंचा तो वारदात का पता चला। जानकारी मिलते ही एटीएम लगाने वाली कंपनी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने तत्काल ही पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद गन्नौर थाना प्रभारी, गन्नौर शहर चौकी इंचार्ज सुरेंद्र कुंडू मौके पर पहुंचे और जांच की। वहीं एफएसएल टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। बताया जा रहा है कि रात के समय एटीएम पर कोई गार्ड या चौकीदार तैनात नहीं था। अंधेरा होने पर शटर बंद कर दिया जाता था। बुधवार की रात को चोरों ने दुकान का ताला तोड़ा, जिसके बाद एटीएम ही उठा ले गए।

एटीएम की सुरक्षा राम भरोसे

एचडीएफसी बैंक का एटीएम सीएसएस कंपनी द्वारा लगाया था। उसकी सुरक्षा की जिम्मदारी भी इसी कंपनी के पास है। कंपनी की तरफ से सुरक्षा में कई चूक की गई थी। एटीएम में सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगे थे। इसके अलावा मशीन को भी फिक्स नहीं किया गया था। जिस वजह से बदमाश मशीन को उखाड़ कर ले जाने में कामयाब हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.