Move to Jagran APP

Haryana: सोनीपत में बड़ा हादसा, नहर में गिरी कार, किशोरी-महिला समेत 4 की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक यह भीषण सड़क हादसा तब हुआ जब सोनीपत के गांव महलाना के पास नहर में बेकाबू कार गिर गई।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 12:46 PM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 01:14 PM (IST)
Haryana: सोनीपत में बड़ा हादसा, नहर में गिरी कार, किशोरी-महिला समेत 4 की मौत
Haryana: सोनीपत में बड़ा हादसा, नहर में गिरी कार, किशोरी-महिला समेत 4 की मौत

सोनीपत [संजय निधि]। दिल्ली से सटे हरियाणा के सोनीपत जिले में एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जान गंवाने वालों में किशारी-महिला के अलावा दो पुरुष भी हैं।

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक, यह भीषण सड़क हादसा तब हुआ जब सोनीपत के गांव महलाना के पास नहर में बेकाबू कार गिर गई। हादसे में किशोरी-महिला के साथ दो पुरुषों की भी मौत हो गई। मारे गए चारों लोगों के एक ही परिवार के होन की संभावना है। 

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस गाड़ी नंबर की मदद से मृतकों की पहचान करने में जुटी है। सोनीपत सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान गोहाना के बस स्टैंड के नजदीक रहने वाले विजयपाल (42) पत्नी संध्या (40) बेटे पारस (14) व बेटी मोनी (13) के रूप में हुई है। हादसे में पूरा परिवार खत्म हो गया है।

पुलिस ने यह भी बताया है कि परिवार कार से पलवल में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकला था। वहीं, हादसे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। 

पिता ने अपने तीन बच्चों को नहर में फेंका, दो के मिले शव

वहीं, सोनीपत में ही अन्य दूसरे घटना में आर्थिक तंगी व पारिवारिक कलह से जूझ रहे व्यक्ति ने तीन बच्चों को नहर में फेंक कर मार दिया। परिजन बच्चों को लापता मानकर उनकी तलाश करते रहे, जबकि आरोपित छिपता रहा। बाद में 9 दिसंबर को आरोपित ससुराल पहुंचा और जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। इसके बाद उसने बच्चों को नहर में फेंकने की जानकारी दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है। नहर में फेंके गए तीन बच्चों में से दो के शव बरामद हो चुके हैं, तीसरे की तलाश जारी है।

गांव थरिया व हाल में दिल्ली के नांगल ठाकरान निवासी मुश्ताक अली 23 नवंबर को सलीमसर माजरा में साले की शादी में आया था। वह पत्नी समीना से शादी समारोह के बाद गांव थरिया जाने की बात कहकर बेटे सोहिल (13), बेटी शाइना (11)व सुहानी (3) को लेकर निकला था, लेकिन घर नहीं पहुंचा। पत्नी ने मुश्ताक व तीन बच्चों की गुमशुदगी की शिकायत सदर थाना पुलिस को दी।

इसी बीच मुश्ताक 9 दिसंबर को ससुराल पहुंचा और जहर खा लिया है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां, उसने बताया कि बच्चों को उसने पानीपत के गांव ढोढ़पुर के पास नहर में फेंक दिया है। जानकारी मिलने पर पुलिस ने छानबीन की तो आठ दिसंबर को दिल्ली के हैदरपुर हेड से बरामद दो बच्चों के शव की पहचान सोहिल व शाइनी के रूप में हुई। सुहानी की तलाश जारी है।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.