Move to Jagran APP

Farmer Protest: लाठीचार्ज के विरोध में आंदोलनकारियों ने केजीपी-केएमपी पर लगाया जाम, वाहनों की लगी लंबी कतारें

किसानों पर करनाल में लाठीचार्ज के विरोध कुंडली में बैठे आंदोलनकारियों ने केएमपी पर जाम लगा दिया। वाहनों को रोककर प्रदर्शनकारियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। बहादुरगढ़ की ओर से आने वाले वाहनों को खरखौदा में रोका गया।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sat, 28 Aug 2021 06:56 PM (IST)Updated: Sat, 28 Aug 2021 07:51 PM (IST)
Farmer Protest: लाठीचार्ज के विरोध में आंदोलनकारियों ने केजीपी-केएमपी पर लगाया जाम, वाहनों की लगी लंबी कतारें
किसानों पर लाठीचार्ज के विरोध में आंदोलनकारियों ने केएमपी पर लगाया जाम

सोनीपत, जागरण संवाददाता। करनाल के बसताड़ा टोल पर मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने जा रहे किसानों पर पुलिस लाठीचार्ज के विरोध में आंदोलनकारियों ने केजीपी और केएमपी पर वाहन खड़े कर जाम लगा दिया। कुंडली बार्डर पर बैठे आंदोलनकारियों को जैसे ही सूचना मिली कि करनाल में लाठीचार्ज हुआ है, इसके तुरंत बाद ही वे अपने वाहनों में बैठकर केएमपी और केजीपी के जीरो प्वाइंटों पर पहुंचे और वाहन अड़ाकर जाम लगा दिया। इसके बाद सरकार के विरोध जमकर नारेबाजी की गई। वहीं जिले में गोहाना में दो हाईवे समेत चार जगह जाम लगाया गया। बाद में करीब पौने आठ बजे आंदोलकारियों ने जाम खोल दिया।

loksabha election banner

करनाल में पुलिस के लाठीचार्ज की सूचना मिलते ही संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्यों ने वीडियो जारी कर लोगों से हाईवे जाम करने की अपील जारी कर दी। इसके बाद दोपहर डेढ़ बजे के करीब कुंडली बार्डर से आंदोलनकारियों के जत्थे वाहनों में सवार होकर केजीपी और केएमपी के जीरो प्वाइंटों पर पहुंचे और जाम लगा दिया। आंदोलनकारियों ने लाठीचार्ज की जमकर निंदा की और तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की। जाम से हाईवे पर वाहनों की लंबी लाइनें लग गईं। आंदोलनकारी डंडे लेकर हाईवे पर डटे रहे। वहीं गोहाना में दो हाईवे समेत चार जगहों पर जाम लगाए गए। इससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

भिगान टोल प्लाजा शुरू करवाने के आदेश

जिलाधीश ललित सिवाच ने जीटी रोड (एनएच-44) स्थित भिगान टोल प्लाजा को शुरू करवाने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि टोल प्लाजा बंद होने से केंद्र सरकार को राजस्व का काफी नुकसान हो रहा है। उन्होंने 30 अगस्त को प्रात: नौ बजे भिगान टोल प्लाजा को शुरू कराने के आदेश दिए हैं। इस दौरान कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिलाधीश ने धारा-144 लगाने के आदेश जारी किए गए हैं। उपायुक्त ने इसके लिए दो शिफ्टों में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.