Move to Jagran APP

Sonipat Crime News: बुलेट बाइक से पटाखे बजाने से रोका तो 12वीं कक्षा के छात्र को चाकू मारकर किया घायल

Sonipat Crime News बुलेट बाइक के पटाखे बजाने से रोका तो शहर की सूरी पेट्रोल पंप वाली गली में दो युवकों ने 12वीं कक्षा के छात्र पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में छात्र बुरी तरह घायल हो गए। लोगों के आने पर हमलावर फरार हो गए।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 12:50 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 12:54 PM (IST)
Sonipat Crime News: बुलेट बाइक से पटाखे बजाने से रोका तो 12वीं कक्षा के छात्र को चाकू मारकर किया घायल
Sonipat Crime News: युवक को शहर के औद्योगिक क्षेत्र स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोनीपत [डीपी आर्य]। बुलेट बाइक के पटाखे बजाने से रोका तो शहर की सूरी पेट्रोल पंप वाली गली में दो युवकों ने 12वीं कक्षा के छात्र पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में छात्र बुरी तरह घायल हो गए। लोगों के आने पर हमलावर फरार हो गए। युवक को शहर के औद्योगिक क्षेत्र स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

गांव चिटाना के रहने वाले आर्यन (17) ने सिटी थाना पुलिस को बताया कि वह हिंदू विद्यापीठ स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ता है। वह शुक्रवार दोपहर बाद परीक्षा देकर बाइक पर अपने घर जा रहा था।

जब वह रोहतक रोड पर नवजीवन अस्पताल के पास पहुंचा तो इसी दौरान पीछे से दो बुलेट बाइक पर आए और उसके पास आकर बाइक के पटाखे बजाने लगे। जिससे अचानक हुई आवाज से वह डर गया। उसने युवकों के पटाखे बजाने का विरोध किया तो उन्होंने बाइक को रोक दिया और उसके साथ मारपीट करने लगे। इस पर आसपास के लोगों ने उसे छुड़वाया। उसके बाद जब वह अपनी बाइक लेकर सूरी पेट्रोल पंप वाली गली में जा रहा था तो दोनों युवकों ने उसकी बाइक के आगे अपनी बाइक को अड़ा दिया।

उन्होंने उसे रोककर उसके साथ फिर से मारपीट की। इसी दौरान स्कूटी पर एक अन्य युवक वहां पहुंचा। उसने बुलेट बाइक पर सवार होकर आए एक युवक को आवाज देकर कहा कि अभिलक्ष्य यह चाकू लो और इसे जान से मार दे। जिस पर वह डरकर अपनी बाइक को मौके पर ही छोडक़र गली में भाग लिया। इस पर अभिलक्ष्य नाम के युवक ने उसका पीछा कर उसकी पासू (पेट के पास) चाकू से वार कर दिया।

फिर उसके साथी युवक ने चाकू लेकर उसके पेट में वार कर दिया। उसका शोर सुनकर आसपास भीड़ जुटी तो युवक बाइक लेकर फरार हो गए। उसने अपने साथी दीपांशु को फोन किया। जिस पर उसके साथी ने उसे औद्योगिक क्षेत्र स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने देर रात छात्र के बयान दर्ज किए। पुलिस ने मामले में अभिलक्ष्य व अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

  • 12वीं कक्षा के छात्र पर चाकू से हमला कर उसे घायल किया गया है। युवक ने बुलेट बाइक लेकर आए दो युवकों पर आरोप लगाया है। पटाखे बजाने से रोकने के बाद हमला करने का आरोप लगाया है। हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।इंस्पेक्टर सवित कुमार, थाना प्रभारी, सिटी सोनीपत

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.