Move to Jagran APP

सिर में चोट मारकर युवक की हत्या, ठेके के पास मिला शव

गांव बैंयापुर में रविवार देर शाम घर से निकले एक युवक की अज्ञात ने सिर और कान के पास चोट मारकर हत्या कर दी। युवक का शव गांव के बाहर शराब ठेके के पास पड़ा मिला है। पास में ही उसकी बाइक भी मिली है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 06:26 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 06:26 PM (IST)
सिर में चोट मारकर युवक की हत्या, ठेके के पास मिला शव
सिर में चोट मारकर युवक की हत्या, ठेके के पास मिला शव

जागरण संवाददाता, सोनीपत : गांव बैंयापुर में रविवार देर शाम घर से निकले एक युवक की अज्ञात ने सिर और कान के पास चोट मारकर हत्या कर दी। युवक का शव गांव के बाहर शराब ठेके के पास पड़ा मिला है। पास में ही उसकी बाइक भी मिली है। सोमवार सुबह स्वजन को पता लगा तो वे मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पिता के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया।

loksabha election banner

गांव बैंयापुर के रहने वाले धर्मबीर सिंह ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा भोला (29 वर्ष) प्लंबर का काम करता था। रविवार शाम सात बजे के बाद बाइक लेकर घर से निकला था। रातभर वह घर नहीं लौटा। सोमवार को किसी ने उन्हें सूचना दी कि बेटे का शव गांव के बाहर शराब ठेके पास पास पड़ा है। वह अपने भाई कृष्ण के साथ तुरंत ठेके पास पहुंचे। उन्होंने देखा कि उसके बेटे के सिर व कान के पास चोट के निशान हैं, जिससे उन्होंने आशंका जताई कि किसी ने चोट मारकर बेटे की हत्या की है। उसकी बाइक भी पास ही खड़ी थी। उन्होंने फिलहाल किसी से रंजिश आदि की जानकारी नहीं दी है। हत्या की सूचना के बाद एसआइ दिलावर टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कर्मजी सिंह ने बताया कि मृतक के पिता ने किसी पर शक नहीं जताया है। पुलिस हमलावरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.